Advertisement
रोजगार

Notification-Today Join With Us Become a Marketing Executive/Consultant !!!

HR Section - Sankranti Media

नई दिल्ली :- सम्मानित पाठकगण , अधिसूचना : दुनिया भर में हमारे समाचार पोर्टल www.sankrantimedia.com की अच्छी रेटिंग के कारण हम अपनी ग्राउंड जीरो लेवल टीम द्वारा एकत्र किए गए समाचार को सूचना और प्रसारण मंत्रालय – भारत सरकार और हमारे मुख्य प्रबंधन के दिशानिर्देश के अनुसार ही उन सभी समाचारों और लेखों को संशोधन या संपादन कर प्रकाशित करते हैं, ताकि आपकी उत्साह और उमंग में हमारी सहभागिता भी रहे ।

आप सभी को सूचित, हमारी संक्रांति मीडिया ( www.sankrantimedia.org) को लघु फिल्म और लघु वृत्तचित्र निर्माण का अनुमति भी मिल गयी है। अतः जल्द ही हमारे प्रोडक्शन टीम द्वारा फिल्म और वृत्तचित्र निर्माण कार्य आरम्भ किया जायगा । इसलिए आप सभी से हमारा अनुरोध है कि हमारा सहयोग करें तथा हमारे द्वारा प्रकाशित सभी समाचारों और लेखों को पढ़ें और अपना सुझाव दें ताकि भविष्य में संक्रांति मीडिया और प्रकाशन कॉरपोरेशन को ओर बेहतर बनाया जा सके ।

हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि यदि आप हमारे मीडिया विभाग – संक्रांति मीडिया एंड पब्लिकेशन कॉर्पोरेशन के साथ एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव/ कंसलटेंट के रूप में शामिल होने के इच्छुक हैं और मासिक आय, सामाजिक प्रतिष्ठा, इनाम और पहचान भी प्राप्त करना चाहते है तो  कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और विवरण आवेदन भरें फॉर्म और सबमिट करें।

एचआर-सेल।

संक्रांति मीडिया एंड पब्लिकेशन कॉर्पोरेशन।

https://sankrantimedia.newsidcard.com/users-apply-form.php

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}