Advertisement
उत्तर प्रदेश

वाराणसी-नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवे प ने स्कूटी सवार को बुरी तरह रौंदा !!!

संपादकीय

वाराणसी-उत्तर प्रदेश :  राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवे  ने स्कूटी सवार को बुरी तरह रौंदा घटना स्थल पर स्कूटी सवार की हुई दर्दनाक मौत परिवार में मचा कोहराम।राजातालाब पुलिस हाईवे पर ट्रक को पुलिस ने पकड़ा चालक फरार।

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कोर्री गाँव के रहने वाले अंकित जायसवाल 23 वर्ष अपने स्कूटी से दोपहर वाराणसी जा रहा था कि जैसे ही वह राजातालाब के आगे बीरभानपुर पहुँचा ही था कि तभी राजातालाब के तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवे ने अंकित के स्कूटी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया !

जिससे वह कुछ दूर सडक पर जा गिरा और स्कूटी सवार को हाईवा ने रौंदते हुए वाराणसी के तरफ भागने लगा तभी ग्रामीणों द्वारा पीछा करने पर चालक हाईवा को मोहनसराय माता प्रसाद पेट्रोल पम्प के समीप खड़ा कर भाग निकला।

राजातालाब पुलिस ने हाईवा को अपने कब्जे में ले लिया और मृतक के शव को पीएम के लिए शिवपुर भेजा।घटना की जानकारी होने पर तत्काल चौकी प्रभारी कस्बा राजातालाब रविकांत चौहान व प्रभारी निरीक्षक राजातालाब सुमित्रा देवी मय फोर्स के साथ पहुँची और बाधित यातायात को सुचारू रूप से बहाल कराई।

मृतक घर पर रहकर टेक्निकल का पढ़ाई करता था,मृतक दो भाई व दो बहन में चौथे नम्बर का था।घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक राजातालाब सुमित्रा देवी ने बताया कि जिस हाईवे पर ट्रक से स्कूटी सवार की मौत हुई है उसे कब्जे में ले लिया गया है चालक फरार है,मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया गया।

मृतक के परिवार द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}