Advertisement
जन दर्शन- विकास

उपायुक्त ने झरिया पुनर्वास एवं विकास प्राधिकार (जेआरडीए) एवं बीसीसीएल पदाधिकारियों के साथ की बैठक !!!

धनबाद-विशेष प्रतिनिधि

धनबाद:- उपायुक्त संदीप सिंह ने समाहरणालय के सभागार में झरिया पुनर्वास एवं विकास प्राधिकार (जेआरडीए) एवं बीसीसीएल पदाधिकारियों के साथ झरिया मास्टर प्लान के उच्च जोखिम (हाई रिस्क) साइट्स की समीक्षा की।समीक्षा के क्रम में उपायुक्त ने कहा कि संबंधित अंचल के अंचल अधिकारी, जेआरडीए, बीसीसीएल के संबंधित एरिया एवं बीसीसीएल मुख्यालय से पदाधिकारी को शामिल कर बस्तीवार टीम का गठन किया जाएगा।

टीम लिगल टाइटल होल्डर (एलटीएच) व नन एलटीएच की सत्यापन स्थिति का आकलन करेगी।बैठक में उपायुक्त ने आवंटन एवं स्थानांतरण की स्थिति की समीक्षा की।

साथ ही उन्होंने राजस्व/ मौजा प्लान में सभी साइटों के सटीक स्थानों को बीसीसीएल द्वारा चिह्नित करने का निर्देश दिया।बैठक में कुसुंडा, पुटकी बलिहारी, बस्ताकोला, लोदना, ईस्ट झरिया, वेस्ट झरिया, बरोरा, ब्लॉक टू, कतरास, सिजुआ के उच्च जोखिम साइट्स की समीक्षा की गई।बैठक में उपायुक्त संदीप सिंह, अपर समाहर्ता नंदकिशोर गुप्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी भूतनाथ रजवार, जिला कौशल पदाधिकारी प्रवीण कुमार, झरिया मास्टर प्लान के महाप्रबंधक डी. मित्तल, महाप्रबंधक जेआरडीए देवेन्द्र माहापात्रा, सिनियर मैनेजर सर्वे यू.के. कर्माकर, बाघमारा, झरिया व पुटकी के अंचलाधिकारी, बीसीसीएल के विभिन्न एरिया के महाप्रबंधक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}