Advertisement
महाराष्ट्र

सोलापुर दक्षिण: विकास के वादों के बीच भाजपा के सुभाष देशमुख को चुनौती

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

सोलापुर :- सोलापुर जिले के दक्षिण विधानसभा चुनाव में, भाजपा उम्मीदवार सुभाष देशमुख को विधायक के रूप में उनके पिछले विकास कार्यों के आधार पर नामित किया गया था।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद भी विकास के महत्वपूर्ण कार्य किए जाने बाकी हैं, और उन्हें विश्वास है कि मतदाता भविष्य के चुनावों में फिर से उनका समर्थन करेंगे। दक्षिणी सोलापुर शहर का एक हिस्सा उनके निर्वाचन क्षेत्र में आता है, जिसमें विनायक नगर के पूर्वी क्षेत्र में श्रमिकों की कॉलोनी शामिल है, जो एक महत्वपूर्ण श्रमिक-वर्ग का इलाका है।

भाजपा के एक दशक से अधिक समय से सत्ता में होने के बावजूद, निवासियों को अभी भी गंदगी और पीने के पानी, सड़क और स्ट्रीट लाइट सहित बुनियादी सुविधाओं की कमी जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि इस क्षेत्र में 100,000 से अधिक घर हैं, लेकिन अभी तक एक अस्पताल की स्थापना नहीं हुई है।

इस विधानसभा चुनाव में, समुदाय एक नए उम्मीदवार की इच्छा व्यक्त कर रहा है। निवासियों ने संकेत दिया है कि वे विकास को प्राथमिकता देने वाले उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। इस बीच, पूर्व भाजपा मंत्री सुभाष देशमुख के प्रति लोगों में स्पष्ट असंतोष है, जो इसके बावजूद दावा करते हैं कि वे निर्वाचन क्षेत्र में विकास लाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}