Advertisement
व्यापार

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स प्रदर्शनियों में से एक, 2024 IFA बर्लिन इलेक्ट्रॉनिक्स शो,

संपादकीय

बर्लिन : दुनिया की सबसे बड़ी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स प्रदर्शनियों में से एक, 2024 IFA बर्लिन इंटरनेशनल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो, आज बर्लिन में आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है। इस कार्यक्रम के दौरान, बहुप्रतीक्षित ग्लोबल प्रोडक्ट टेक्निकल इनोवेशन अवार्ड 2024 की घोषणा की गई, जिसमें टेक्नो पॉकेट गो ने प्रतिष्ठित AR इमर्सिव पीसी गेमिंग एक्सपीरियंस इनोवेशन गोल्ड अवार्ड जीता। यह मान्यता वैश्विक मंच पर चीनी ब्रांड की प्रतिभा को उजागर करती है।

टेक्नो उपयोगकर्ता के दृष्टिकोण से नवाचार के लिए समर्पित है, लगातार ऐसे उत्पाद और एप्लिकेशन विकसित कर रहा है जो उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। 2019 से, टेक्नो ने अपने AIoT इकोसिस्टम का विस्तार किया है, अपनी मोबाइल तकनीक का लाभ उठाते हुए अभिनव स्मार्ट वियरेबल्स, बिजनेस लैपटॉप और अन्य ग्राउंडब्रेकिंग उत्पाद पेश किए हैं, जिनका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को अधिक बुद्धिमान टेक्नो इकोसिस्टम अनुभव प्रदान करना है।

70 से अधिक बाजारों में परिचालन के साथ एक वैश्विक अभिनव प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में, टेक्नो वैश्विक उभरते बाजारों में डिजिटल अनुभव में क्रांति लाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो नवीनतम तकनीकों के साथ समकालीन, सौंदर्यपूर्ण डिजाइन के सही एकीकरण के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। टेक्नो स्मार्ट वियरेबल्स, लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्ट होम उत्पादों को कवर करने वाले AIoT उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

“स्टॉप एट नथिंग” के अपने ब्रांड सार द्वारा निर्देशित, टेक्नो दूरदर्शी व्यक्तियों के लिए सर्वोत्तम और नवीनतम तकनीकों को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है, उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ स्वयं और अपने सर्वश्रेष्ठ भविष्य का पीछा करना कभी बंद न करने के लिए प्रेरित करता है।

“ग्लोबल प्रोडक्ट टेक्नोलॉजी इनोवेशन अवार्ड” वैश्विक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों का एक भव्य अंतरराष्ट्रीय चयन है। हर साल वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाने वाला यह प्लेटफॉर्म IFA में सबसे पेशेवर और आधिकारिक अंतरराष्ट्रीय एक्सचेंज, डिस्प्ले और सहयोग प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जो पूरे साल के लिए वैश्विक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग की व्यापक समीक्षा और मूल्यांकन करता है।

टेक्नो पॉकेट गो, चलते-फिरते गेमिंग को फिर से परिभाषित करता है

टेक्नो पॉकेट गो AR उद्योग में हैंडहेल्ड PC के रूप में “नया गेमिंग स्वर्ग” बनाता है। Windows गेमिंग इकोसिस्टम के साथ सहजता से एकीकृत करके और उन्नत हेड ट्रैकिंग तकनीक का उपयोग करके, यह उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय 6D इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। इसमें शीर्ष-स्तरीय AMD® Ryzen™ 7 8840HS गेमिंग प्रोसेसर और लैपटॉप स्तर की कूलिंग प्रणाली है, जो 50% छोटे आकार और 30% हल्के वजन के साथ संरचना को कॉम्पैक्ट आकार में पुनर्निर्मित करती है। स्मार्टफोन की तरह ले जाने में आसान।

आपकी हथेली में छोटा, आपकी दृष्टि में मास्टर

AR पॉकेट विज़न में 0.71-इंच की माइक्रो-OLED स्क्रीन है जो 6 मीटर की दूरी से 215-इंच के टीवी अनुभव के बराबर प्रदान करती है, जो उद्योग के मानकों को पार करती है। गेमर्स को सिनेमाई स्तर का दृश्य अनुभव मिलेगा, जिसमें आंखों को आराम देने के लिए 600 डिग्री डायोप्टर तक के अनुकूलन योग्य समायोजन हैं। यह आपकी गोपनीयता की भी रक्षा करता है, जिससे आप कहीं भी खेल सकते हैं।

प्रमुख फ्लैगशिप गेमिंग CPU, आगे की ओर प्रदर्शन

AMD® Ryzen™ 7 8840HS गेमिंग प्रोसेसर द्वारा संचालित, पॉकेट गो हैंडहेल्ड 8 कोर, 16 थ्रेड और 5.1 गीगाहर्ट्ज तक की टर्बो स्पीड के साथ असाधारण गति और सहज मल्टीटास्किंग प्रदान करता है। इसका पीसी-लेवल कूलिंग सिस्टम, जिसमें एक बड़ा पंखा और तीन कॉपर पाइप हैं, 35W पर इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। 50Wh की बदली जा सकने वाली बैटरी के साथ, यह बिना किसी रुकावट के लंबे समय तक चलने वाले गेमिंग सेशन की गारंटी देता है।

“विज़नट्रैक” अनुभव, गेम जीवंत हो जाते हैं

पॉकेट गो कॉम्बो आपकी आँखों और हाथों के लिए एक इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। AR पॉकेट विज़न में सटीक हेड ट्रैकिंग के लिए छह-अक्षीय जाइरोस्कोप और AI एल्गोरिदम हैं, जो गेमप्ले के दौरान वास्तविक समय के डेटा संग्रह को बढ़ाते हैं। N’BASS® ध्वनिक सामग्री और एक मालिकाना कंपन एल्गोरिथ्म के साथ, यह इन-गेम ध्वनियों को हैंडहेल्ड के माध्यम से सूक्ष्म कंपन में बदल देता है जबकि हॉल इफ़ेक्ट जॉयस्टिक और ट्रिगर सटीक नियंत्रण प्रदान करते हैं, जो आपके गेमिंग अनुभव को समृद्ध दृश्य और स्पर्श संवेदनाओं के साथ बढ़ाते हैं।

TECNO Pocket Go के साथ, उपयोगकर्ता भविष्य के गेमिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं, और AR अनुभवों के नए रूपों में TECNO के उत्पादों से सहजता से जुड़ सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}