Advertisement
मनोरंजन

एशिया का सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव !!!

संपादकीय

शिबुया वार्ड, जापान:-  शॉर्ट शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल और एशिया 2024 (SSFF और ASIA), जो कि यू.एस. अकादमी अवार्ड्स द्वारा मान्यता प्राप्त एशिया के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म समारोहों में से एक है, ने मंगलवार, 4 जून, 2024 को लाइन क्यूब शिबुया में अपना उद्घाटन समारोह आयोजित किया, ताकि इस उत्सव की शुरुआत का जश्न मनाया जा सके।

इस महोत्सव में इस वर्ष की थीम “एल्युमिनेट योर लाइफ” के आधार पर दुनिया भर के लगभग 114 देशों और क्षेत्रों से एकत्रित 4,936 से अधिक कार्यों में से चुनी गई लगभग 270 फिल्में दिखाई जाएंगी, जिनका आनंद ऑनलाइन स्थल और टोक्यो के पांच अन्य स्थलों पर लिया जा सकता है।

उत्सव की शुरुआत में, उत्सव के प्रतिनिधि टेटसुया बेशो की AI आवाज़, जिसे “फ्यूचरवॉयस” द्वारा तैयार किया गया था, जो NTT समूह के NTT टेक्नोक्रॉस कॉर्पोरेशन की नवीनतम AI तकनीक का उपयोग करने वाला एक वॉयस सिंथेसाइजिंग समाधान है, जिसका उपयोग चार भाषाओं (जापानी, अंग्रेजी, कोरियाई और चीनी) में उत्सव का आनंद लेने का तरीका बताने के लिए किया गया था।

समारोह में, सात पुरस्कार प्रदान किए गए: शिबुया विविधता पुरस्कार, जे-वेव साउंड ऑफ़ सिनेमा पुरस्कार, यू-25 प्रोजेक्ट, स्मार्टफ़ोन प्रतियोगिता, एमिक साइन पुरस्कार और इल्यूमिनेट एसएसएफएफ और एशिया मूवी प्रतियोगिता। जापान एयरलाइंस (जेएएल) को यू-25 प्रोजेक्ट का भागीदार नियुक्त किया गया और उत्कृष्टता पुरस्कार के विजेताओं को पूरक पुरस्कार के रूप में अंतर्राष्ट्रीय राउंड-ट्रिप टिकट प्रदान किए गए।

इसके अलावा, एमिक साइन अवार्ड्स में यह भी घोषणा की गई कि “डीएओ फन टोकन सर्विस” प्रदान करने के लिए एक सहयोग शुरू हो गया है, जो क्राउडफंडिंग का एक भावी रूप है, जिसका उद्देश्य “क्रिएटर इकोनॉमी” वातावरण को साकार करना है, जहाँ कोई भी क्रिएटर बन सकता है, अपने काम को प्रसारित और बेच सकता है।

उत्सव के प्रतिनिधि टेटसुया बेशो ने यह कहते हुए समारोह का समापन किया, “यह उत्सव आज वास्तविक और ऑनलाइन दोनों स्थानों पर शुरू होगा, और हमें उम्मीद है कि आप सिनेमा यात्रा का आनंद लेंगे और एक ऐसी लघु फिल्म पाएंगे जो आपके दिल को दर्शाती है या एक ऐसी मुठभेड़ जो दिखाती है कि जीवन कैसा है। समारोह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}