Advertisement
महाराष्ट्र

शरद पवार महान कद के नेता हैं:- सुप्रीम कोर्ट !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

महाराष्ट्र:-“शरद पवार महान कद के नेता हैं; जब सुप्रीम कोर्ट ने ये शब्द कहे तो मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया”- : पूर्व मंत्री और विधायक जितेंद्र आव्हाड,मुंब्रा.

एनसीपी में विभाजन के बाद, दोनों गुटों द्वारा पार्टी और चुनाव चिह्न पर दावा करने के बाद केंद्रीय चुनाव आयोग के समक्ष सुनवाई हुई और पिछले महीने, आयोग ने उप प्रमुख के नेतृत्व वाले समूह को पार्टी चिह्न के रूप में एनसीपी का नाम और घड़ी मंत्री अजित पवार को देने का फैसला किया।

इस फैसले के खिलाफ एनसीपी संस्थापक शरद पवार के समूह ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। याचिका पर आज सुनवाई हुई है। राष्ट्रवादी शरदचंद्र पवार पार्टी के नेता और विधायक जीतेंद्र आव्हाड ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि इस सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट के जज ने शरद पवार सहाब के बारे में एक गौरवपूर्ण वाक्यांश का इस्तेमाल किया।

जितेंद्र अवाद ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट लिखते हुए कहा, ”सुप्रीम कोर्ट के जज ने फैसले की कुर्सी पर बैठकर माननीय शरद पवार साहब के बारे में जो टिप्पणी की, वह दिल हिला देने वाली थी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि शरद पवार देश के एक कद्दावर और महान कद के नेता हैं।” मुझे आज तक यह याद नहीं है कि सुप्रीम कोर्ट का कोई जज बेंच पर बैठा हो और उसने किसी के बारे में ऐसी टिप्पणी की हो,” ऐसा श्री अव्हाडने अपने पोस्ट में कहा।

इस बीच, जितेंद्र अवाद ने भी अजित पवार गुट पर हमला बोलते हुए कहा “सुप्रीम कोर्ट ने जो कहा वह शरद पवार साहब ने जिस बच्चों का हाथ पकड़कर नेतृत्व दिया है उनके समझ मे नहीं आया यह दुर्भाग्यपूर्ण है”। श्री आव्हाड ने यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से गर्व होकर मेरा सीना तन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}