Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

जालौन जिले में नेहरू युवा केंद्र की ओर से जागरूकता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया !!!

यादव माली : नासिक प्रतिनिधि

नासिक:- राष्ट्रीय युवा सप्ताह का समापन गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में हुआ। राष्ट्रीय युवा सप्ताह के अवसर पर, जालना और युवा बहुउद्देश्यीय धर्मार्थ संगठन, जालना और केंद्र सरकार से पुरस्कार प्राप्त धरती के सहयोग से, नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा अधिकारी प्रणीत सांगविकर के मार्गदर्शन में जिले भर में राष्ट्रीय युवा सप्ताह मनाया जा रहा है। धन ग्राम विकास संस्था.कैरियर एकेडमी में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री. अकादमी के प्रमुख संदीप जाधव थे, जबकि मंच पर महा बैंक स्व-रोज़गार प्रशिक्षण केंद्र के प्रशिक्षक अरुण कसार, धरती धन ग्राम विकास संस्था के अध्यक्ष मिलिंद सावंत, युवा बहुउद्देशीय धर्मार्थ संगठन के अध्यक्ष जयपाल राठौड़ उपस्थित थे। मुख्य अतिथि।

 

इस अवसर पर प्रस्ताव रखते हुए श्री सावंत ने नेहरू युवा केंद्र, युवा बहुउद्देश्यीय धर्मार्थ संस्थान, जालना और धरती धन ग्राम विकास संस्थान और जिला खेल अधिकारी कार्यालय, जालना के सहयोग से राष्ट्रीय युवा सप्ताह 12 से 19 जनवरी 2024 के बीच मनाया जा रहा है और आज जालना में जागरूकता दिवस के अवसर पर युवाओं को मतदाता जागरूकता, स्वरोजगार, जल संरक्षण और स्वच्छता अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आज इसका अंत है सप्ताह के दौरान युवाओं को स्वामी विवेकानन्द के विचारों का अनुसरण कर अपना आत्म विकास करना चाहिए। इस अवसर पर सचिन बोरकर ने भी युवाओं का मार्गदर्शन किया. प्रारंभ में गणमान्य अतिथियों ने स्वामी विवेकानन्द की छवि का पूजन किया। अतिथियों का स्वागत विशाल कावले, दीपाली जाधव, अध्यक्ष जयपाल राठौड़, प्रीति झीने ने किया। कार्यक्रम का संचालन सचिन काटे ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन जयपाल राठौड़ ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}