Advertisement
जन दर्शन- विकास

धनबाद प्रेस क्लब की वार्षिक आम बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय !!!

धनबाद:प्रतिनिधि

धनबाद:- धनबाद प्रेस क्लब की वार्षिक आम बैठक 2023 का आयोजन रविवार को धनबाद क्लब के सभागार में किया गया। इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए। आम बैठक में सर्व समिति से यह तय किया गया कि मान्यता प्राप्त पत्रकारों या फिर मान्यता प्राप्त संस्थानों में काम करने वाले पत्रकारों को ही धनबाद प्रेस क्लब की सदस्यता दी जाएगी। इसके साथ ही जिले भर में धनबाद प्रेस क्लब द्वारा सदस्यता अभियान चलाए जाने की घोषणा की गई।

मान्यता प्राप्त संस्थानों में काम करने वाले पत्रकार इसके लिए आवेदन दे सकते हैं ।इसके साथ ही आईपीआरडी से निबंध पोर्टल के लिए काम करने वाले पत्रकार भी सदस्यता के लिए आवेदन दे सकते हैं। सदस्यता अभियान सहयोग के लिए हर क्षेत्र में प्रेस क्लब की ओर से प्रतिनिधि का चयन किया गया है। सदस्यता अभियान के लिए तीन सदस्य स्क्रुटनी कमिटी की गठन की भी घोषणा की गई है। इस कमेटी के सदस्यों में वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुमार, विजय पाठक और अभय भट्ट शामिल है।

बैठक की शुरुआत में दिवंगत पत्रकारों चितरंजन झा, संजीव सिन्हा, विजय रजक, विमल चक्रवर्ती , शंभू भगत, भारत भूषण, मिलिंद और अमित मिश्रा को दो मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी गई।वार्षिक आम बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार गणेश मिश्रा , राजकुमार मधु, पंकज कुमार, इंद्रजीत सिंह, जयदेव गुप्ता, संजय मिश्रा, सुभाष मिश्रा, सीके सिंह , ब्रह्मा चौधरी , अशोक झा ,रामजी यादव , बलराम दुबे नितेश मिश्रा आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}