Advertisement
राजनीति

ढुल्लू महतो के पास 9 आर्म्स लाइसेंस, 5 करोड़ की संपत्ति : सरयू राय

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-ईस्ट

चिरकुंडा : चिरकुंडा के तालडंगा स्थित कुमारधुबी स्टेशन मोड चौक में नन्हे भाई के नेतृत्व में सरयू राय चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में पहुंचे वहा उनका जोरदार स्वागत किया गया ।

मंच का संचालन समामा ओसाल ने किया और ध्यक्षता और धन्यवाद ज्ञापन कृष्णलाल रूंगटा ने किया ।  वही सरयू राय ने अपने संबोधन में ढुल्लू महतो के काले कारनामों की सूची निकाल दी और कहा की जिसके ऊपर पच्चास से ज्यादा मामले दर्ज हो वैसे आदमी को हमारे भाजपा के प्रदेश के महामंत्री सह राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू ने चुनाव आयोग को शपथ पत्र पर लिख कर दिया है की ढुल्लू महतो भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता है इनसे बेहतर कार्यकर्ता धनबाद में हमारे पास नही है इसलिए हमने इनको टिकट दे दिया ।

ढुल्लू महतो के पास 9 आर्म्स लाइसेंस, 5 करोड़ की संपत्ति, इनका बेटा 7 लाख इनकम टैक्स और 2.5 करोड़ की जमीन के कागज देता है और कहता है मैं गरीब का बेटा हूं:- सरयू राय

आदित्य साहू का ये कहना भाजपा के कार्यकर्ताओं का सरासर अपमान है साथ ही सरयू राय ने कहा की मैं भाजपा के अपने पुराने और नए साथियों और कार्यकर्ताओं से ये कहना चाहता हु की हमारे आदर्श पंडित दिनदयाल उपाध्याय जी ने कहा है की पार्टी कोई गलती करती हैं चुनाव में ; कार्यकर्ताओं का और जनता का दायित्व है की उसको सुधार दें ।

वही संघ संचालक मोहन भागवत जी ने अपने विचार में कहा की नोटा को मत दबाइए जो उम्मीदवार आपको बेहतर और सही लगे उसे वोट दे ।

इसलिए मेरा धनबाद की सभी जनता से ये आग्रह है कि जो उम्मीदवार इनको हरा सकता है उसे अपना वोट दे । बैठक कार्यक्रम में मैथन , कुमारधूबी , निरसा , चिरकुंडा क्षेत्र से काफी संख्या में मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}