Advertisement
जन दर्शन- विकास

चिरकुंडा थाना के प्रत्येक मतदान केंद्र का पुलिस और सीआरपी के जवानों द्वारा भ्रमण किया गया !!!

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-पूर्व

चिरकुंडा :– आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए वरीय पदाधिकारीयों के निर्देशानुसार चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस पदाधिकारी और सीआरपी के पदाधिकारी और जवानों द्वारा चिरकुंडा थाना अंतर्गत प्रत्येक मतदान केंद्रों का भ्रमण और निरीक्षण किया गया ।

वहीं सभी मतदान केंद्रों में जाकर वहां की वास्तुस्थितियों का जायजा लिया गया जैसे की शौचालय की व्यवस्था, जवानों के ठहरने की व्यवस्था, पानी की व्यवस्था, बिजली की व्यवस्था, के साथ साथ मतदान केंद्र की समुचित व्यवस्था का जायजा लिया गया ताकि मतदाताओं को किसी तरह की परेशानी न हों ।

इसके साथ साथ वहां के हर बूथ के ग्रामीण मतदाताओं से भी पूछा गया की मतदान शांतिपूर्वक होता है ? वहीं ग्रामीणों द्वारा कहा गया कि यहां मतदान शांतिपूर्वक होता है और यहां माहौल हमेशा शांतिपूर्ण रहा है ;कभी किसी तरह से कोई दिक्कत नही होती है ।

वही चिरकुंडा थाना अंतर्गत लगभग सभी मतदान केंद्रों में व्यवस्था भी ठीक-ठाक देखी गई ; केवल लायकडीह में विद्यालय बंद होने के कारण वहां की व्यवस्था का पता नहीं चला ।

इस भ्रमण निरीक्षण में चिरकुंडा थाना के रोहित कुमार वर्मा, लालजीत उरांव ,कमलजीत चौधरी, एसo महतो, वीरेंद्र बरहा के साथ-साथ सीआरपी के जवान शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}