Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

पुणे शहर में महिला सुरक्षा का मुद्दा सामने आया !!!

पुणे : जावेद अत्तार

पुणे : मैत्रीपूर्ण के रिश्ते का फायदा उठाकर एक पूर्व नगरसेविका को ब्लैकमेल करने और उसके साथ बलात्कार करने की चौंकाने वाली घटना पुणे शहर में हुई है। पूर्व नगरसेवक के साथ ऐसी घटना घटने से पुणे शहर में महिला सुरक्षा का मुद्दा सामने आ गया है। बताया गया है कि आरोपी का नाम सचिन है। सचिन और पीड़िता के बीच दोस्ताना रिश्ता था।

इसी रिश्ते का फायदा उठाकर सचिन पीड़िता को उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। साथ ही सचिन ने पीड़िता को ये फोटो और वीडियो उसके पति को दिखाने की धमकी दी। सचिन ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस तरह की बात 2017 से यानी करीब छह साल से चल रही है. इस दौरान उसने पीड़ित से 10 लाख रुपये भी ले लिये।

छह साल तक आरोपी द्वारा यौन उत्पीड़न और आर्थिक शोषण सहने के बाद पीड़िता ने उसकी धमकियों से तंग आकर पार्वती थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में आरोपी सचिन के खिलाफ यौन उत्पीड़न, रंगदारी और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन अपराधों के लिए सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस मामले में सचिन के साथ कोई और भी शामिल है और क्या उसने धमकी भरे फोटो और वीडियो किसी और को भेजे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}