Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में पानी की कालाबाजारी !!!

धनबाद-विशेष प्रतिनिधि

धनबाद-चिरकुंडा:- जहां चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में पानी की किल्लत से जनता त्रस्त है वही चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में आलीशान घरानों के घरों में सीधे राइजिंग पाइप से कनेक्शन का पानी भरपूर पहुंचाया जा रहा है जो की सीधे राइजिंग पाइप से कनेक्शन किया गया है जबकि राइजिंग पाइप से कनेक्शन अवैध माना जाता है।

बता दें कि चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र की जनता को जहा पानी नही मिल रहा पानी खुलने के बाद मात्र 5 से 15 मिनट तक ही पानी मिलता है जहां पानी के लिए चिरकुंडा क्षेत्र की जनता परेशान हैं वहीं चिरकुंडा जीटी रोड रेलवे फाटक के किनारे जब नाला निर्माण हेतु खुदाई चल रही थी तो आश्चर्यजनक दृश्य देखने को मिला ;जहां देखा गया कि 1 से 2 इंच के करीब कई पाइप सीधे राइजिंग पाइप से जोड़ कर अमीरों के घरों में पानी का कनेक्शन किया हुआ है।

यह हैं चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र हैं। चिरकुंडा की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है वहीं इस तरह के कारनामों को देखकर जनता में काफी आक्रोश है इसी क्रम में प्रोफेसर अरुण कुमार और राजद युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष बिट्टू मिश्रा ने इस तरह के के कार्य की घोर निन्दा की और चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र के पदाधिकारियों को आड़े हाथों लिया और दोषियों पर तुरंत कार्यवाही करने के लिए कहा। वही मौके पर चिरकुंडा नगर परिषद के नगर प्रबंधक मुकेश निरंजन मौजूद थे उनसे मीडिया ने जब पूछा तो उन्होंने कहा कि दोषियों पर विधि सम्मत और नियमानुसार उचित कार्यवाही की जाएगी।

संवाददाता-सरबजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}