Advertisement
महाराष्ट्र

सोलापुर में शिवसेना शिंदे गुट की चुनाव तैयारियों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

महाराष्ट्र :- आज महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में शिवसेना शिंदे गुट के सचिव ने सोलापुर जिले के इच्छुक उम्मीदवारों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से भाजपा और शिवसेना का सहयोग चल रहा है और अब राष्ट्रवादी अजीत पवार गुट भी उनके प्रयासों में शामिल हो गया है।

मुख्यमंत्री एकनाथराव शिंदे ने आम लोगों के लाभ के लिए कई पहल शुरू की हैं, जिन्हें सभी कैबिनेट मंत्रियों से मंजूरी मिल गई है। इन पहलों में एसटी बसों में महिलाओं के लिए आधे दाम पर बस टिकट, भाई की ओर से 1,000 रुपये का मासिक अनुदान, सालाना तीन मुफ्त गैस सिलेंडर और सस्ती राशन कीमतें शामिल हैं, जिनमें पहले से ही काफी प्रगति हुई है।

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए इन विचारों को ध्यान में रखते हुए, मुझे विश्वास है कि आम आदमी पार्टी महायुति सरकार को फिर से सत्ता में लाएगी। सोलापुर शहर या ग्रामीण क्षेत्रों में उम्मीदवारों के बारे में जानकारी केवल वरिष्ठ सदस्य ही दे सकते हैं। मैं इस जानकारी को वरिष्ठों के साथ साझा करने की योजना बना रहा हूं, क्योंकि मैं इस पर खुद चर्चा नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}