Advertisement
महाराष्ट्र

हाजी फारूक शबदी की उम्मीदवारी की पुष्टि, गरीबों के लिए कल्याण योजनाओं का वादा

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

सोलापुर:- सोलापुर शहर के मध्य निर्वाचन क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एमआई पार्टी ने हाजी फारूक शबदी की उम्मीदवारी की पुष्टि की है। एक पत्रकार से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में, उन्होंने समुदाय के साथ गहरा जुड़ाव महसूस किया है और बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त की है।

उन्होंने व्यक्त किया कि आगामी चुनावों में मतदाताओं के समर्थन से, वह अपने मासिक वेतन का उपयोग करके गरीबों के लिए विभिन्न पहल करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में बीड़ी श्रमिकों के सामने आने वाले दबाव वाले मुद्दों पर प्रकाश डाला, यह देखते हुए कि कई लोग अक्सर बीमार रहते हैं, लेकिन अपनी परिस्थितियों के कारण चिकित्सा देखभाल का खर्च नहीं उठा सकते हैं।

इसे संबोधित करने के लिए, वह जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त बीमा सुरक्षित करने का इरादा रखते हैं। उन्होंने उन व्यक्तियों की सहायता करने की अपनी प्रतिबद्धता का भी उल्लेख किया, जिनके पास समर्थन की कमी है और जो भोजन की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष करते हैं। इसके अलावा, वह बेरोजगार युवाओं के लिए भोजन की व्यवस्था करने की योजना बना रहे हैं और अपनी कंपनी की एक इकाई स्थापित करके उन्हें अवसर प्रदान करना चाहते हैं। हाजी फारूक शबदी ने सभी मतदाताओं से ये वादे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}