Advertisement
महाराष्ट्र

सोलापुर कांग्रेस में उम्मीदवार चयन पर चर्चा, धैर्यशील मोहिते की माधा में जीत

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

सोलापुर:- सोलापुर कांग्रेस कमेटी की बैठक के दौरान पार्टी निरीक्षक एमपी शिवाजीराव कलगे ने इच्छुक उम्मीदवारों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया और उनसे बातचीत की। राष्ट्रवादी शरद पवार समूह के उम्मीदवार धैर्यशील मोहिते पाटिल ने माधा निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में सफलतापूर्वक जीत हासिल की है।

इस अवधि के दौरान, माधा तहसील के सभी कांग्रेस सदस्यों ने इस जीत को सुनिश्चित करने के लिए लगन से काम किया। सोलापुर जिले में ग्यारह विधानसभा क्षेत्र हैं, और केवल एक महिला ने माधा विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव लड़ने में रुचि दिखाई है। शहर प्रमुख के रूप में, उन्होंने पूरे तहसील में विभिन्न विकास पहलों में शामिल सभी लोगों का समर्थन किया है। उन्होंने समुदाय से जुड़ने के लिए सभी तहसीलों के हर गाँव का दौरा किया है।उन्होंने उम्मीदवारी के लिए कई अनुरोधों के जवाब में, उन्होंने औपचारिक रूप से कांग्रेस कमेटी से अपना नामांकन मांगा है।

आज, उन्होंने अपना दृष्टिकोण साझा किया कि मैं कैसे निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस को जीत हासिल करने में मदद कर सकता हूं। अगर उन्होंने चुनाव लड़ने का मौका दिया जाता है, तो मैं इस क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाने और कार्यस्थल पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}