Advertisement
महाराष्ट्र

अक्कलकोट चुनाव: कांग्रेस नेता ने BJP पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

सोलापुर:- सोलापुर जिले के अक्कलकोट निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के प्रतिनिधि चुने गए हैं, जो वर्तमान में क्षेत्र में सत्ता में है; हालाँकि, यह चुनावी छवि वास्तव में कांग्रेस पार्टी से संबंधित है। पूर्व विधायक सिद्धराम मेहत्रे हीरो ने कहा कि वे तीन बार विधायक चुने गए हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार वर्तमान में मीडिया के माध्यम से जनता को गुमराह कर रही है, लेकिन अब लोग स्थिति से अवगत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अक्कलकोट निर्वाचन क्षेत्र में जाति और धार्मिक राजनीति कभी भी एक कारक नहीं थी, लेकिन पिछले एक दशक में यह बदल गया है।

वर्तमान में कई व्यक्ति सोलापुर कांग्रेस कमेटी के बाहर भूख हड़ताल पर हैं क्योंकि उन्हें चीनी दूध का बिल नहीं मिला है। यह स्थिति केवल मेरी और मेरी चीनी मिल की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए उत्पन्न हुई है। वास्तविक किसानों को जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय के सामने या चीनी मिल में विरोध करना चाहिए, लेकिन इसके बजाय, वे मुझे बदनाम करने के इरादे से किसी के द्वारा गुमराह किए जाने पर कांग्रेस कमेटी कार्यालय के बाहर एकत्र हुए हैं।

पिछले 37 दिनों से किसानों को उनके गन्ने का भुगतान नहीं मिला है, जिसके कारण वे भूख हड़ताल पर चले गए हैं। इस स्थिति का आगामी चुनावों पर असर पड़ने की संभावना नहीं है। पूर्व गृह राज्य मंत्री सिद्धराम मैत्रे के अनुसार, उन्हें पूरा विश्वास है कि वह पार्टी की उम्मीदवारी हासिल कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}