Advertisement
महाराष्ट्र

नांदेड़ जिले में शिक्षक द्वारा 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में व्यापारियों का विरोध

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

नांदेड़:- माजलगांव शहर के एक शिक्षक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले को नांदेड़ जिले में सभी ज्वैलर्स व्यापारियों ने दुकानें बंद रखकर इस घटना का विरोध जताया और व्यापारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

एंकर: बीड जिले के माजलगांव शहर में बदलापुर की घटना दोहराई गई है। एक शिक्षक ने पांच साल की बच्ची के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। इस मामले में माजलगांव शहर पुलिस स्टेशन में FOXO के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया गया है कोर्ट ने उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही नांदेड़ जिले के ज्वैलर्स व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं और घटना के विरोध में प्रदर्शन किया।

व्हिओ: बीड जिले के माजलगांव में एक शिक्षक ने एक पांच वर्षीय लड़की के साथ अत्याचार की घटना सामने आते ही नांदेड़ जिले के सभी सोने और चांदी के व्यापारियों ने एक बैठक बुलाई और जिले के सभी ज्वैलर्स दुकानदारों ने अपनी दुकानें सख्ती से बंद रखीं और नांदेड़ कलेक्टर से मांग की कि आरोपी हत्यारे को जल्द से जल्द मौत की सजा दी जाए ।शासन,सरकार ने इस आरोपी पर Fastrack कोर्ट मुकदमा चलाए जाए और जल्द से जल्द आरोपी शिक्षक को मौत की सजा दी जाए। नहीं तो वे सड़कों पर उतरेंगे और उग्र प्रदर्शन करेंगे इसी व्यापारियों ने चेतावनी दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}