Advertisement
महाराष्ट्र

अंजनगाव सुर्जी में पानी की किल्लत पर महिलाओं का ठीय्या आंदोलन

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

अमरावती:- अमरावती जिले के अंजनगाव सुर्जी शहर में स्थानीय नौगज़ीफ्लाट के कुछ इलाको में कही सालों से पिने का पानी नही मिलने से नौगजीफ्लाट की गुस्साई महिलाओं ने महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण दप्तर पहुंचकर ठीय्या आंदोलन किया जिसमें से एक आंदोलनकारि पानी के टाकी पर चढ़ जाने से दफ्तर मे हड़कंप मच गया था इस शोले स्टाईल मे किये गये आंदोलन मे

महिलाओं के इस अवतार को देखकर पानी के दफ्तर में कुछ देर के लिए सन्नाटा मच गया था महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण में नल बिल ग्राहकों ने लगातार मेमोरेंडम दिये लेकिन सालों से पानी नही मिलने से इस एरिया के नागरिको को दर-दर भटकना पड़ रहा है।

नौगजीफ्लाट के लोगों को पीने का पानी लाने में भारी दिक्कते हो रही है,जिससे गुस्सायी महिलाओं ने पानी दफ्तर पर मोर्चा निकल कर ठिय्या आंदोलन कीया इतना ही नहीं तो जब तक जलापूर्ति शुरू नहीं की जाती तब तक वही ठिया जमाने की भूमिका भी महिलाओं ने ली कार्यालय में केवल ठेके पर कार्यरत कर्मचारी रहने से उसने इस बात की जानकारी उपविभागीय अभियंता विजय शेंडे को दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर गुस्साई महिलाओं को शांत किया। जलापूर्ति शुरु करने के लिए खासदार बलवंत वानखडे ने माजीप्रा अधिकारियों को सूचना देने के बाद महिलाएं शांत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}