Advertisement
महाराष्ट्र

देवरी पुलिस द्वारा 120 किलो गीला गांजा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

महाराष्ट्र:- गोंदिया जिले की देवरी पुलिस ने रात में शिरपुर/बांध याहा चेकिंग नाका के पास बंदोबस कर रायपुर से नापुर जा रहे एक चार पहिया वाहन से 24 पैकेट गीला गांजा जब्त किया है।

जिससे यह बात सामने आई है कि राज्य के बाहर गांजा की अवैध तस्करी हो रही है. इधर, इस कार्रवाई में गिरफ्तार दो आरोपियों को देवरी पुलिस ने हिरासत में लिया है. हालांकि वर्तमान में देवरी तालुका में चोरी और सेंधमारी की घटनाओं पर कुछ हद तक अंकुश लगा है, लेकिन उपविभागीय पुलिस अधिकारी विवेक पाटिल ने गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

कल रात देवरी पुलिस को सूत्र ने सूचना दी कि चार पहिया वाहन में रायपुर से नागपुर गांजा ले जाया जा रहा है। उसके आधार पर देवरी पुलिस ने शिरपुर/बांध स्थित कस्टम इंस्पेक्टर पोस्ट पर नाकाबंदी की. प्रत्येक वाहन का निरीक्षण किया गया और छोड़ दिया गया। इसी दौरान रात करीब 8 30 बजे रायपुर के रास्ते नागपुर की ओर आ रही कार (RJ 08 TA 1 8 3 6) के चालक ने नाकाबंदी के दौरान तेजी से गाड़ी चलाकर भागने की कोशिश की।

लेकिन सतर्क पुलिस के आगे उनकी कोशिश नाकाम हो गई. पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया और कार की तलाशी ली. कार की डिक्की से 24 पैकेट गांजा मिला. एक पॉकेट 5 किलो वजनी कुल 120 किलो गीला गांजा मिला। इस कार्रवाई में गांजा, कार, मोबाइल जैसे लाखों रुपये का सामान जब्त किया गया….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}