Advertisement
महाराष्ट्र

लातूर हाईवे पर शराबी कार सवारों की टक्कर से मां-बेटी की मौत, हत्या का मामला दर्ज

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र के लातूर का एक परिवार रात के 8 बजे औसा से लातूर मोटरसायकल पर आ रहे थे तभी औसा से करीब एक पेट्रोल पंप के पास चार पहिया कार चलाने वाले ने मोटर सायकल को कट मारी तो मोटर सायकल पर सवार सादिक शेख ने बिनति कि आप गाडी धीरे चलाये मेरे साथ बीवी और छोटे बच्चे है तभी कार में सवार पांच लोग जो कि नशे कि हालत में थे गाली गलोज करने लगे ! सादिक शेख ने रात का समय है और नशे में लोग है इस लिये बहस नहीं कि और आगे लातूर कि ओर चले गये !

लातूर औसा हायवे पर जब शेख परिवार पेठ बुधोडा गांव के बीच आये तो पीछे से वही कारने जान से मारणे के इरादे से मोटर सायकल को जोर से टक्कर मारी जिसमे मोटर सायकल पर सवार 2 बच्चे और पती पत्नी रस्ते के बाजू गड्डे में जा गिरे ! इस हादसे में 3 साल कि लडकी नादिया शेख और पत्नी इकरा शेख कि मौत हुई जबकी पती सादिक शेख और दुसरा 7 साल का लडका अहद शेख गंभीर रुप से घायल हुये !

कुल मिलाकर उन शराबियों की मौज-मस्ती शेख परिवार पर भारी पड़ गई और घटना के दो दिन बाद मामला सामने आया, पांच लोगों के खिलाफ शिकायत करता सादिक शेख के स्टेटमेंट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है ! जांच अधिकारी कपिल पाटिल ने कहा कि उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक फरार है !

शराबी के पांच दोस्त अपनी फोर्ड कंपनी की कार एमएच 44 जी 0970 से औसा से लातूर जा रहे थे, उसी समय शिकायतकर्ता सादिक शेख लातूर के चौधरी नगर स्थित अपने घर मोटरसाइकिल एमएच 13 सीई 7233 पर जा रहे थे ! रास्ते में शराब के नशे में धुत होकर सभी को काट रहे थे, गाली-गलौज कर रहे थे और पागलों की तरह गाड़ी चला रहे थे ! नशे की हालत में शेख परिवार की हत्या करने के आरोप में 1) दिगंबर पटोले, 2) कृष्णा वाघे 3) बसवराज धोत्रे 4) मनोज माने 5) मुदामे के खिलाफ लातूर जिले के औसा पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना की आगे की जांच फौजदार कपिल पाटिल कर रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}