Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

प्रसिद्ध आध्यात्मिक नेता डॉ. दीपक चोपड़ा का पोसाइडन मंदिर में स्वागत

एस के सिंह: प्रधान संपादक

एथेंस-ग्रीस : वेलनेस ट्रैवल सेक्टर की अग्रणी कंपनी ट्रैवलजेम्स को शुक्रवार, 4 अक्टूबर को ऐतिहासिक व्याख्यान के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध आध्यात्मिक नेता डॉ. दीपक चोपड़ा का पोसाइडन मंदिर में स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है। 95 से अधिक पुस्तकों के साथ विश्व प्रसिद्ध लेखक, जिनमें से कई बेस्टसेलर बन गए हैं, “दीर्घायु” की अवधारणा पर चर्चा करेंगे और 10 तरीके साझा करेंगे जिनसे हम अपनी जैविक उम्र को उलट सकते हैं।

टाइम पत्रिका द्वारा मान्यता प्राप्त सदी के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक की भागीदारी, ग्रीस को स्वास्थ्य और सांस्कृतिक विरासत के लिए एक वैश्विक गंतव्य के रूप में प्रदर्शित करने का एक अनूठा अवसर प्रस्तुत करती है। यह व्याख्यान देश के लिए एक मील का पत्थर है, जो स्वास्थ्य और आध्यात्मिक विकास के केंद्र के रूप में इसकी क्षमता को उजागर करता है।

ट्रैवलजेम्स के सीईओ, निकी स्मरनी ने कहा, “पोसिडॉन का मंदिर आम भलाई के उद्देश्य से दृढ़ संकल्प का प्रतीक है, साथ ही धैर्य से मिलने वाली शांति और शक्ति का प्रतीक है – वे मूल्य जो डॉ. चोपड़ा हमें सिखाते हैं, ताकि हम आनंद और स्वास्थ्य से भरा जीवन जी सकें। हमें गर्व है कि यह महान शिक्षक दुनिया को दीर्घायु की अवधारणा को बताने के लिए सोनियो की ऊर्जा से जुड़ रहे हैं।”

यह व्याख्यान ट्रैवलजेम्स लॉन्गविटी रिट्रीट का हिस्सा है, जिसे चोपड़ा फाउंडेशन का समर्थन प्राप्त है, जो 3 से 7 अक्टूबर तक ग्रीकोटेल केप सोनियो में आयोजित किया जाएगा, जहाँ प्रतिभागी सीखेंगे कि स्वस्थ जीवन का सर्वश्रेष्ठ संस्करण जीने के लिए खुद को कैसे सशक्त बनाया जाए, “स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन” की अवधारणा को बढ़ावा दिया जाए और आंतरिक संतुलन और दैनिक कल्याण को बढ़ावा दिया जाए।

चोपड़ा फाउंडेशन : 

चोपड़ा फाउंडेशन एक 501(सी)(3) संगठन है जिसकी स्थापना दीपक चोपड़ा ने की है और यह स्वास्थ्य और कल्याण में सुधार, आध्यात्मिक ज्ञान की खेती, चेतना का विस्तार और मानव परिवार के सभी सदस्यों के लिए विश्व शांति को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

चोपड़ा फाउंडेशन का मिशन धन उगाहने के माध्यम से मन/शरीर आध्यात्मिक उपचार, शिक्षा और अनुसंधान के कारण को आगे बढ़ाना है, विशेष रूप से वंचित व्यक्तियों और समुदायों के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}