Advertisement
महाराष्ट्र

उल्हासनगर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: होटल मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार, 15 थाई महिलाएं मुक्त

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

मुंबई : उल्हासनगर के एक होटल का मैनेजर कुलदीप उर्फ ​​पंकज सिंह मसाज पार्लर के नाम पर थाईलैंड की महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार कर होटल में सेक्स रैकेट चला रहा है।

सहायक पुलिस आयुक्त शेखर बागड़े ने बुधवार को बताया कि ठाणे अपराध शाखा के जबरन वसूली निरोधक दस्ते ने पंकज के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 15 लड़कियों को छुड़ाया गया है।

ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन स्क्वाड को सूचना मिली कि थाई महिलाएं और कुछ युवतियां ठाणे शहर क्षेत्र में वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त बागड़े के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक नरेश पवार, सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील तरमाले, उपनिरीक्षक विजय कुमार राठौड़, सुभाष तावड़े और कांस्टेबल संजय राठौड़ आदि पर कार्रवाई की गई। 2 अक्टूबर को लगभग 1.10 बजे उल्हासनगर 3, सेक्शन सितारा 17 में एक नकली ग्राहक की मदद से लॉजिंग और बोर्डिंग में शामिल हुआ।

इस ग्राहक की चेतावनी के बाद छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. उस समय एक महिला का पांच हजार में सौदा होता था। इसमें से कुछ रकम होटल मैनेजर को दी गई और कुछ रकम इन महिलाओं को दी गई. पिछले एक महीने से यहां इस तरह की बात शुरू हो गई है. उनके पासपोर्ट और वीजा की जांच की जा रही है और यह भी पूछताछ की जा रही है कि इन दस्तावेजों के लिए उन्होंने किसकी मदद ली थी.

मैनेजर कुलदीप के तरफ नकली ग्राहक भेज कर 15 थाई लड़कियों और महिलाओं को लाया था। पुलिस टीम ने लॉज के मैनेजर समेत चार को हिरासत में ले लिया। इसके बाद 15 पीड़ित महिलाओं को बचाया गया। इस लॉज से पांच लाख 27 हजार नकद और सामग्री जब्त की गयी। इस मामले में सेंट्रल पुलिस स्टेशन में भारतीय न्यायिक संहिता की धारा 143 और व्यक्तियों के अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}