Advertisement
महाराष्ट्र

लड़की बहिन योजना: BJP विधायक का बयान वायरल, विपक्ष ने लगाए राजनीतिक फायदे के आरोप

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

नागपूर : मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना की शुरुआत के बाद से विपक्ष ने सत्ता पक्ष की आलोचना की है। विरोधियों का आरोप है कि महागठबंधन सरकार ने राजनीतिक फायदे के लिए लड़की बहिन योजना शुरू की है।

जहां महिलाएं इस योजना की तीसरी किस्त का इंतजार कर रही हैं, वहीं बीजेपी विधायक टेकचंद सावरकर ने सनसनीखेज बयान दिया है. नागपुर के कामठी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सावरकर ने कहा है कि ‘हमने बीजेपी के लिए वोट पाने के लिए लड़की बहिन योजना का जुगाड बनाया है।’ सावरकर के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नागपुर कामठी विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद सावरकर ने लड़की बहिन योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी को वोट दिलाने के लिए हमने लड़की बहिन योजना का जुगाड बनाया है । अपने हृदय से कहो कि इतना बड़ा खेल क्यों रचा है? जिस दिन आपके घर के सामने मतपेटी आएगी, मेरी प्यारी बहन कमल को वोट देगी।

इसके लिए हमने ये दांव खेला है। ‘ ये सब झूठ बोल रहे होंगे. मुझसे सच्चाई बयान करनी मे जरा भी डर नही है। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार, शिवसेना उद्धव ठाकरे समूह ने इस वीडियो को सोशल इंटरनेट पर पोस्ट किया। विपक्ष का आरोप है कि आखिरकार बीजेपी विधायक ने सच सामने ला दिया है।

आखिरकार महायुति का ड्रामा सामने आ ही गया! महायुति को वोटों का सूखा झेलना पड़ रहा है, इसलिए लड़की बहिन योजना वोटों के लिए एक हथकंडा है। इस बीजेपी विधायक ने माना कि महायुति के सभी नेता झूठे हैं। लड़की बहिन योजना माताओं-बहनों को लाभ पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि वोटोका लाभ कमाने के लिए है।” विजय वडेट्टीवार ने ट्विटर पर कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}