Advertisement
महाराष्ट्र

“पुणे में भारी बारिश से स्कूल-कॉलेज बंद, पीएम मोदी का दौरा रद्द, राजीव बजाज ने ट्रैफिक जाम पर जताई नाराजगी

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

पुणे: मौसम विभाग ने आज (26 तारीख को) पुणे शहर को भारी बारिश (Pune rain) की चेतावनी दी है। इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल-कॉलेजों में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। उधर, भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है।
कल (25 तारीख) शाम को पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में भारी बारिश हुई। बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने ट्रैफिक जाम के अनुभव के बारे में बताया है, जिसका असर नागरिकों के साथ-साथ दिग्गजों पर भी पड़ा है।

बारिश से प्रभावित राजीव बजाज ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि हर दिन मुझे अकुर्डी स्थित अपने कार्यालय से कोरेगांव पार्क स्थित अपने घर पहुंचने में लगभग 35 मिनट लगते हैं। लेकिन बुधवार (25 तारीख) को मुझे साढ़े चार घंटे लग गए। मैं शाम को 4:45 बजे निकला था। बजाज ने कहा है कि घर पहुंचने में नौ बज गये थे.

बजाज ने आगे कहा कि मैं कार में सफर कर रहा था। लेकिन पैदल चलने वालों, साइकिल चालकों, रिक्शा और बस यात्रियों और दोपहिया वाहनों पर यात्रा करने वालों को काफी परेशानी हुई। बजाज ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह सरकार और सरकारी कर्मचारियों की नागरिकों के प्रति किसी भी प्रकार की जवाबदेही नहीं होने का ज्वलंत उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}