Advertisement
व्यापार

ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने प्रीमियम प्लाईवुड और विनियर कलेक्शन प्रदर्शित किया

राजकुमार राजपूत : संवाददाता

नई दिल्ली :  प्रीमियम प्लाईवुड और विनियर निर्माण में अग्रणी, ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने 22 से 25 अगस्त तक यशोभूमि, ICC, नई दिल्ली में आयोजित मैटेसिया 2024 में प्रदर्शन किया। अपने टिकाऊ, लंबे समय तक चलने वाले उत्पादों और असाधारण शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध, ड्यूरोप्ली आवासीय, वाणिज्यिक और संस्थागत ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले प्लाईवुड, ब्लॉकबोर्ड, विनियर और फ्लश डोर प्रदान करता है।

ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज ने मैटेसिया 2024 में अपने उत्पादों की अभिनव और रचनात्मक रेंज को एक सोच-समझकर डिज़ाइन की गई प्रदर्शनी के साथ प्रदर्शित किया। प्रदर्शनी में ड्यूरोप्ली के शीर्ष संग्रह प्रदर्शित किए गए, जो गुणवत्ता और शिल्प कौशल के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को उजागर करते हैं। मुख्य आकर्षणों में ड्यूरो एडवांटेज था, जो एक अभिनव अपग्रेड है जो अत्याधुनिक तकनीक को संधारणीय प्रथाओं के साथ जोड़ता है।

नेचर सिग्नेचर कलेक्शन में ए++ ग्रेड के विनियर हैं और बेहतरीन लकड़ी से बने हैं। मास्टरपीस, बोहेमिया और रोमा संग्रह भी प्रदर्शित किए गए। प्रदर्शनी में खुले स्थान के भीतर अलग-अलग खंड बनाने के लिए पैनलों और डिस्प्ले दीवारों का उपयोग किया गया। मैटेसिया 2024 व्यावहारिक विचारों के आदान-प्रदान और पैनल चर्चाओं को सुविधाजनक बनाने का भी एक आधार था।

प्रमुख प्रतिभागियों में अखिलेश चितलांगिया [प्रबंध निदेशक और सीईओ, ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज लिमिटेड], अभिषेक चितलांगिया [मैन्युफैक्चरिंग के अध्यक्ष, ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज लिमिटेड] और जयदीप चितलांगिया [मेंटर, ड्यूरोप्ली इंडस्ट्रीज लिमिटेड] शामिल थे।

उद्योग विशेषज्ञों के साथ पैनल चर्चा में लकड़ी के पैनल उद्योग में नए रेजिन विकास से लेकर 10 गुना खुदरा विकास को बढ़ावा देने, बीआईएस गुणवत्ता नियंत्रण आदेशों तक के मुद्दे शामिल थे और यह दृष्टिकोणों का लाभकारी आदान-प्रदान साबित हुआ।

“ड्यूरोप्ली में, तीसरी पीढ़ी के नेता के रूप में, राष्ट्र निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता गहरी है। हम न केवल तात्कालिक जरूरतों को प्राथमिकता देते हैं, बल्कि अपने उद्योग और राष्ट्र की दीर्घकालिक भलाई को भी प्राथमिकता देते हैं। स्थिरता हमारे द्वारा किए जाने वाले हर काम के मूल में है, जो हमारे उत्पादों की स्थायी गुणवत्ता में परिलक्षित होती है,” अभिषेक चितलांगिया ने पैनल में कहा।

मैटेसिया 2024 में ड्यूरोप्ली की उपस्थिति ने नवाचार, गुणवत्ता और स्थिरता के प्रति इसके समर्पण की पुष्टि की। आर्ची हाइव्स से रूबी हरशरण सिंह, गगन कौर और हरशरण सिंह, द वर्क्स इंटीरियर्स की सह-संस्थापक देविका खोसला और अंजू रॉय डिज़ाइन की संस्थापक अंजू रॉय सहित कई प्रमुख आर्किटेक्ट ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

यह कार्यक्रम उद्योग संबंधों को मजबूत करने और भारत में लकड़ी उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराने का एक अवसर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}