Advertisement
महाराष्ट्र

सोलापुर: आगामी विधानसभा चुनावों में NCP-कांग्रेस-शिवसेना गठबंधन को जीत का भरोसा

शहाजहान अत्तार

सोलापुर:- सोलापुर शहर के ग्रामीण क्षेत्रों में लोकसभा चुनावों में राष्ट्रवादी शरद पवार समूह, कांग्रेस और शिवसेना उद्धव ठाकरे के सफल प्रदर्शन के बाद, हमारे संवाददाता को एक बयान दिया गया, जिसमें संकेत दिया गया कि वे आगामी विधानसभा चुनावों में सभी विधानसभा क्षेत्रों में जीत के लिए आश्वस्त हैं।

एंकर: लोकसभा चुनाव में पूरे महाराष्ट्र का ध्यान माधा और सोलापुर निर्वाचन क्षेत्रों पर था, कुछ लोगों ने परिणामों पर सट्टा भी लगाया था। हालांकि, शरद पवार गुट के मोहिते पाटिल ने माधा में जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस की प्रणीति शिंदे सोलापुर लोकसभा क्षेत्र में विजयी हुईं।

परिणामस्वरूप, आगामी विधानसभा चुनावों में हमारी पार्टी की सफलता के प्रति विश्वास बढ़ गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार ने भाजपा और शिवसेना को हराने के लिए पूर्व कांग्रेस मंत्री सुशीलकुमार शिंदे और पूर्व राष्ट्रवादी मंत्री विजयसिंह मोहिते पाटिल को एकजुट किया है।

सुशीलकुमार शिंदे सोलापुर शहर में जीत हासिल करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जबकि मोहिते पाटिल का लक्ष्य ग्रामीण क्षेत्रों में जीत हासिल करना है। विधानसभा चुनाव में कौन सी पार्टी उम्मीदवार उतारेगी, इसका फैसला शरद पवार, विजयसिंह मोहिते पाटिल और सुशीलकुमार शिंदे की समझ पर निर्भर करेगा।

ये तीनों दल पूरे राज्य में एक साथ मिलकर रणनीति बनाएंगे। यही कारण है कि हमें विश्वास है कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनेगी, जैसा कि पूर्व मंत्री सुशीलकुमार शिंदे ने व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}