Advertisement
व्यापार

वॉन पेन स्पिरिट्स अविस्मरणीय व्हिस्की अनुभव को ला रही है

संपादकीय

रेनो- नेव : वॉन पेन स्पिरिट्स, बोल्ड और साहसी वॉन पेन ब्लैक लेकशोर प्रीमियम वाइन एंड स्पिरिट्स के साथ एक नई साझेदारी के माध्यम से नेवादा में अपने अविस्मरणीय व्हिस्की अनुभव को ला रही है। यह गठबंधन सिल्वर स्टेट भर के व्हिस्की प्रेमियों के लिए एक ऐसी स्पिरिट की खोज करने का मंच तैयार करता है जो जितनी दिलचस्प है उतनी ही तीव्र भी है।

वॉन पेन ब्लैक, एक पुरस्कार विजेता व्हिस्की जिसमें पूरी तरह से प्राकृतिक ब्लैक करंट मिलाया गया है, एक ऐसी बोतल में रखी गई है जिसे भूलना मुश्किल है। कस्टम-डिज़ाइन की गई बोतल, जिसमें एक भयंकर गार्गॉयल पोर स्पाउट है, सिर्फ़ दिखने में नहीं है – यह एक स्टेटमेंट है। यह गॉथिक-प्रेरित गार्गॉयल सिर्फ़ एक स्टॉपर नहीं है; यह उस अंधेरे, रहस्यमय आकर्षण का प्रतीक है जिसे वॉन पेन ब्लैक व्हिस्की के क्षेत्र में लाता है।

“हमें नेवादा में वॉन पेन ब्लैक का अनावरण करते हुए बहुत गर्व हो रहा है – जहाँ हर बेहतरीन घूंट में परंपरा और नवीनता का मेल होता है। यह मिश्रित व्हिस्की अपनी गहराई और परिष्कार में बेजोड़ है। हम सभी को नेवादा में चखने के दौरान स्वाद और प्रस्तुति में शिल्प कौशल की इस उत्कृष्ट कृति का स्वाद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। अपने पसंदीदा सैलून, सराय और खुदरा स्टोर पर हमें देखें,” लेकशोर प्रीमियम वाइन एंड स्पिरिट्स की अध्यक्ष मिस्सी हैंकला ने कहा।

लेकशोर प्रीमियम वाइन एंड स्पिरिट्स, जो उच्च गुणवत्ता वाली वाइन और स्पिरिट्स के अपने चुनिंदा चयन के लिए जाना जाता है, वॉन पेन स्पिरिट्स के लिए एक आदर्श भागीदार है क्योंकि यह अपने ब्रांड को आगे बढ़ा रहा है। यह साझेदारी लेकशोर के व्यापक वितरण नेटवर्क और गहन बाजार ज्ञान का लाभ उठाएगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वॉन पेन ब्लैक नेवादा में शीर्ष-स्तरीय खुदरा दुकानों, बार और रेस्तरां की एक विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध है।

वॉन पेन स्पिरिट्स के बिक्री और विपणन के उपाध्यक्ष शॉन हार्लन ने कहा, “लेकशोर प्रीमियम वाइन एंड स्पिरिट्स के साथ साझेदारी वॉन पेन स्पिरिट्स के लिए एक बड़ा कदम है।” “वितरण में उत्कृष्टता के लिए उनकी प्रतिष्ठा व्हिस्की के शौकीनों को एक प्रीमियम, अभिनव उत्पाद देने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हम नेवादा में अधिक उपभोक्ताओं को वॉन पेन ब्लैक का आनंद देने के लिए उत्साहित हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}