Advertisement
व्यापार

एलियांज पार्टनर्स इंडिया, एक अग्रणी सहायता और सेवा कंपनी

संपादकीय

गुरुग्राम-भारत : एलियांज पार्टनर्स इंडिया, एक अग्रणी सहायता और सेवा कंपनी और पल्स एनर्जी, एक अग्रणी ईवी चार्जिंग सॉफ्टवेयर और रोमिंग समाधान प्रदाता, ने देश भर में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) स्वामित्व अनुभव को बदलने के उद्देश्य से एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

इस साझेदारी का उद्देश्य एलियांज पार्टनर्स के ग्राहकों के लिए ईवी स्वामित्व अनुभव को बेहतर बनाना है, इसके लिए एलियांज पार्टनर्स के व्यापक मोबिलिटी सहायता नेटवर्क को पल्स एनर्जी के अत्याधुनिक रोमिंग-हब-ए-ए-सर्विस प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत किया गया है। यह साझेदारी ईवी मालिकों को एक व्यापक, सहज अनुभव प्रदान करेगी, जो रेंज एंग्जायटी, चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एक्सेसिबिलिटी और तकनीकी सहायता जैसी उनकी महत्वपूर्ण चुनौतियों का समाधान करेगी।

यह साझेदारी ग्राहकों के लिए कई नई सुविधाएँ और लाभ पेश करेगी, जिसमें वे चार्जर स्थानों तक रीयल-टाइम पहुँच, चार्जिंग प्रक्रियाओं पर रिमोट कंट्रोल और रेंज एंग्जायटी को कम करने के लिए रोमिंग क्षमताओं के साथ सहज चार्जिंग का आनंद लेंगे। एक अभिनव ईवी ट्रिप प्लानर तनाव मुक्त यात्रा के लिए उपलब्ध चार्जर और आस-पास की सुविधाओं के साथ मार्गों का नक्शा तैयार करेगा। इसके अतिरिक्त, चैटबॉट के माध्यम से AI-संचालित तकनीकी सहायता किसी भी ईवी और चार्जर से संबंधित मुद्दों के लिए तत्काल समाधान प्रदान करेगी।

साझेदारी पर बोलते हुए, एलियांज पार्टनर्स इंडिया की प्रबंध निदेशक चारू कौशल ने टिप्पणी की, “यह साझेदारी एलियांज पार्टनर्स इंडिया की संधारणीय गतिशीलता के प्रति प्रतिबद्धता को उजागर करती है। पल्स एनर्जी के साथ सहयोग करना भारत में ईवी स्वामित्व अनुभव को बढ़ाने के हमारे प्रयासों में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

अपनी सेवाओं के साथ उनके उन्नत प्लेटफ़ॉर्म को एकीकृत करके, हम एक सहज, अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो संधारणीय गतिशीलता का समर्थन करता है और ग्राहकों की उभरती ज़रूरतों को पूरा करता है।” पल्स एनर्जी के सह-संस्थापक अखिल जयप्रकाश ने कहा, “एलियांज पार्टनर्स के साथ साझेदारी भारत में ईवी इंफ्रास्ट्रक्चर को बदलने के हमारे मिशन में एक बड़ा कदम है।

एलियांज पार्टनर्स इंडिया के व्यापक गतिशीलता सहायता नेटवर्क के साथ हमारे प्लेटफ़ॉर्म की क्षमताओं को मिलाकर हम एक ऐसा एकीकृत समाधान पेश कर पाएँगे जो ईवी स्वामित्व को सरल बनाता है और इलेक्ट्रिक वाहन बाज़ार के विकास का समर्थन करता है।” यह सहयोग बढ़ते ईवी बाज़ार में अभिनव समाधानों के माध्यम से ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए एलियांज पार्टनर्स इंडिया के रणनीतिक लक्ष्यों के अनुरूप है।

यह ईवी स्वामित्व को अधिक सुलभ और सुविधाजनक बनाकर संधारणीय गतिशीलता को बढ़ावा देता है, यह सुनिश्चित करता है कि मन की शांति बस एक क्लिक दूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}