Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

रेपिस्ट के साथ करें आतंकवादी जैसा व्यवहार” विधायक आदित्य ठाकरे ने राष्ट्रपति से कर दी बड़ी मांग

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

मुंबई: मुंबई के बदलापुर शहर मे आदर्श विद्यालय के एक कर्मचारी द्वारा दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना के बाद राज्य में गुस्से की लहर दौड़ गयी है।

हजारों नागरिक पिछले 10 घंटों से रेलवे स्टेशन और आदर्श स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि इस मामले के दोषियों को गिरफ्तार कर मौत की सजा दी जाए। इस घटना के बाद हर स्तर से नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. इस पर ठाकरे समूह के नेता विधायक आदित्य ठाकरे ने भी टिप्पणी की है।

“आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। . मूल रूप से सुरक्षा की जिम्मेदारी महिलाओं पर क्यों होनी चाहिए? क्या समाज और कानून महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकते?” ये प्रतिक्रिया है आदित्य ठाकरे ने दी।

आगे बोलते हुए उन्हो ने कहा , “हर दिन हम देश भर से छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सुन रहे हैं। इससे हमें गुस्सा आता है। हमारी आशा है कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो, पीड़िता को न्याय मिले और दोषियों को सजा मिले।” कड़ी सजा दी जाए। बलात्कार जैसे अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। वास्तव में, बलात्कार तो बलात्कार है, आरोपी की उम्र की परवाह किए बिना उसके खिलाफ कार्रवाई करना जरूरी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}