Advertisement
व्यापार

डिज्नी डोरेबल्स के एकमात्र रिटेलर के रूप में डिज्नी प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार

राजकुमार राजपूत - संवाददाता

सिंगापुर : इस गर्मी से शुरू होकर, टॉयज़”आर”अस एशिया पूरे एशिया के प्रमुख बाज़ारों में डिज्नी डोरेबल्स के एकमात्र रिटेलर के रूप में डिज्नी प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। अंतहीन आश्चर्यों और आकर्षक क्षणों से भरपूर समर फिएस्टा के लिए तैयार हो जाइए!

टॉयज़”आर”अस के साथ नए रोमांच का जादुई पोर्टल

टॉयज”आर”अस एशिया अपने बच्चों और दिल से युवा लोगों के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए, मज़ेदार खिलौनों और खेलों के साथ लाखों लोगों को खुश करने के लिए मनाया जाता है। 8 अगस्त से शुरू होने वाले हर दरवाज़े के पीछे एक आश्चर्य छिपा है क्योंकि टॉयज”आर”अस एशिया सिंगापुर में सिग्नेचर डोरेबल्स स्टाइलिज्ड डिटेलिंग और चमकदार ग्लिटर आईज़ लेकर आया है!

लाइनअप में मल्टी पीक टेक्नीकलर टेकओवर, मिनी पीक टेक्नीकलर टेकओवर, स्टिच कलेक्शन पीक और लेट्स गो व्हीकल्स सीरीज़ 3 शामिल हैं। प्रत्येक बॉक्स कलेक्टरों को एक अनोखे डिज्नी एडवेंचर पर आमंत्रित करता है। लाखों यूनिट बिकने के साथ, उत्तरी अमेरिका में #1 लाइसेंस प्राप्त संग्रहणीय वस्तु एशिया भर में सभी उम्र के प्रशंसकों को लुभाने के लिए तैयार है।

प्रतिष्ठित मल्टी पीक टेक्नीकलर टेकओवर को खोलने के रोमांच की कल्पना करें, जिसमें सात दरवाज़े हैं, जिनमें से प्रत्येक में फैंटासिया से जादूगर मिकी या एलिमेंटल से एम्बर और वेड जैसे प्यारे डिज्नी चरित्र दिखाई देते हैं। इस दोहरे आश्चर्य कारक ने प्रशंसकों को प्रसन्न किया है और सोशल मीडिया उन्माद को प्रज्वलित किया है, जिसने टॉयज़”आर”अस को डिज्नी के उत्साही लोगों के लिए जाने-माने गंतव्य के रूप में स्थापित किया है।

टॉयज़”आर”अस सरप्राइज़ शॉप में विशेष खोजें

विवोसिटी में आकर्षण में और अधिक गोता लगाएँ, टॉयज़”आर”अस एशिया का प्रमुख स्टोर जहाँ विशेष सरप्राइज़ शॉप स्थित है। यहाँ, डिज्नी प्रिंसेस से लेकर पिक्सर के पसंदीदा तक, 100 से अधिक अतिरिक्त डिज्नी डोरेबल्स पात्र पाँच रंग-कोडित ब्लाइंड बैग में छिपे हुए हैं। विशेष इन-स्टोर प्रचार इन संग्रहणीय वस्तुओं के साथ-साथ खोजों को प्रदर्शित करने के लिए एक स्टाइलिश ग्लास जार प्रदान करते हैं, जो संग्रह करने के अनुभव को बढ़ाता है।

जादू को ऑनलाइन और उससे परे फैलाना

जादू ऑनलाइन जारी है, जहाँ प्रशंसक @toysrus_sg पर अपने अनबॉक्सिंग क्षणों को कैप्चर करते हैं और #toysrus_sg #toysrus_doorables #doorables #disneycollections को टैग करते हैं, वे एक विशेष उपहार प्राप्त कर सकते हैं! यह ऑनलाइन जुड़ाव सभी को डिज्नी डोरेबल्स के उत्साह और खोज में भाग लेने के लिए आमंत्रित करता है। इसके अलावा, प्रशंसक एक रोमांचक गिवअवे प्रतियोगिता का भी आनंद ले सकते हैं, जिसमें पाँच भाग्यशाली विजेताओं को विशेष डिज्नी डोरेबल्स मर्चेंडाइज़ जीतने का मौका मिलेगा।

Toys”R”Us के साथ ठाठ पाएँ

डिज्नी डोरेबल्स के उत्साह से परे, Toys”R”Us सिंगापुर ने एक विशेष, ‘प्ले पॉप’ पफ़ेयर भी लॉन्च किया है, जो एक इन्फ़्लेटेबल स्प्लैशप्रूफ़ फ़ैशन पाउच है! चार पॉप रंगों (यानी ओशन ब्रीज़, सनराइज़ ग्लो, पर्ल व्हाइट और फ़्लैमिंगो पिंक) में उपलब्ध, यह अलमारी में ज़रूर होना चाहिए, हल्का है और एडजस्टेबल स्ट्रैप के साथ आता है, जो परिवार के किसी भी सदस्य के लिए बिल्कुल सही है! $19.99 में खुदरा बिक्री और पूरे द्वीप में स्टोर और ऑनलाइन (www.toysrus.com.sg) पर उपलब्ध!

इस अगस्त, Disney डोरेबल्स और बहुत कुछ के साथ आश्चर्य और उत्साह की दुनिया का पता लगाने के लिए Toys”R”Us एशिया के दरवाज़े से प्रवेश करें। स्टोर में आने वाले विशेष आश्चर्यों की खोज करें, केवल Toys”R”Us एशिया पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}