Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

यूपीएससी ने आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला किया !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

पुणे :- यूपीएससी ने विवादास्पद प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी डॉ. पूजा खेडकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला किया है। यूपीएससी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि डॉ. पूजा खेडकर को आईएएस कैडर रद्द करने और सभी परीक्षाओं के लिए बर्खास्त करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

इस एपिसोड को हर स्तर से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। राजनीतिक नेता भी इसे लेकर यूपीएससी की सत्यता की मांग करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एनसीपी शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं कि क्या सरकार इस बडी साजिश को से हमेशा के लिए हटाने की पहल करेगी? ऐसा प्रश्न पूछा गया है।

*पूजा खेडकर मामले मे रोहित पवार ने आख़िर क्या कहा?


*
पूजा खेडकर मामला #UPSC की पारदर्शिता पर सवालिया निशान उठाता है… अगर ऐसा है तो हर साल #UPSC द्वारा चयनित होने वालों में कई अघोषित इस तरह के #पूजा_खेड़कर क्यों नहीं होंगे? इस मौके पर मेरा मानना ​​है कि फर्जी भर्तियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए…तभी योग्य और सच्चे मेहनती लोगों को न्याय मिलेगा…नहीं तो हमें बैठकर देखते रहना होगा क्योंकि जो पूरा सिस्टम सडने लगा है वह अब सेवा क्या देगा आम आदमी को? तो क्या सरकार इस बिमारी को सिस्टम से हमेशा के लिए हटाने की पहल करेगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}