Advertisement
महाराष्ट्र

पुणे: अंतिम संस्कार कर लौट रही भीड़ में तेज रफ्तार ट्रक घुसा, तीन की मौत !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

पुणे :- अंतिम संस्कार कर घर जा रहे नागरिकों की भीड़ में तेज रफ्तार ट्रक के घुसने की घटना हुई है। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं।

यह हादसा आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे के बीच नगर-कल्याण हाईवे पर गुलंचवाड़ी (जुन्नर तहसील) में हुआ। इस घटना के बाद गुस्साए नागरिकों ने हाईवे पर धरना-प्रदर्शन किया। दुर्घटना में तेज रफ्तार ट्रक अंतिम संस्कार की भीड़ में घुस गया, तीन लोगों की मौत हो गई और कुछ घायल हो गए, गुलंचवाड़ी पुणे नगर कल्याण राजमार्ग पर हुआ।

अंतिम संस्कार की रस्में पूरी करने के बाद कुछ लोग गुलंचवाड़ी से घर चले गए थे। इसी दौरान शहर की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक सीधे भीड़ में घुस गया।

इस बीच इस ट्रक ने कई चारपहिया और दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। हालांकि, ये ट्रक नहीं रुका और सीधे भीड़ में घुस गया. दिलचस्प बात यह है कि अगर ये चार पहिया और दोपहिया वाहन सामने नहीं आते तो वह अंतिम संस्कार की भीड़ में सभी को कुचलते हुए भाग जाता।

स्थानीय सांसद श्री अमोल कोल्हे ने कहा यह बहुत दुखद है कि दुर्घटना गुलुंजवाड़ी स्थान पर हुई और वे अभिभावक मंत्री से मृतक व्यक्तियों के लिए वित्तीय सहायता दिलाने का अनुरोध करेंगे और वे गुलुंजवाड़ी गांव को बायपास करने के लिए लोकसभा में मामला उठाएंगे। यातायात सुविधा करने के लिए राजमार्ग पर तुरंत गतिरोधक बनाने के आदेश अधिकारियो को दे देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}