Advertisement
व्यापार

अश्विन शेठ ग्रुप ने ‘द 2722 लाइफ’ अभियान का शुभारंभ किया !!!

विशेष संवाददाता

मुंबई:- रियल एस्टेट में एक प्रमुख नाम अश्विन शेठ ग्रुप अपने पुरस्कार विजेता अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट शेठ एवलॉन के साथ वास्तुशिल्प विलासिता और विशाल जीवन को फिर से परिभाषित कर रहा है। ‘द 2722 लाइफ’ अभियान के शुभारंभ में परियोजना के भव्य 5 बीएचके आवासों पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें प्रभावशाली 2722 वर्ग फुट है – ठाणे में उपलब्ध सबसे बड़ा कारपेट एरिया। यह परियोजना उच्चस्तरीय जीवन के लिए नए मानक स्थापित करती है और बेजोड़ भव्यता का वादा करती है।

5.5 एकड़ के हरे-भरे परिदृश्य में फैला, शेथ एवलॉन अपने विशाल लेआउट और ऊंची छतों के साथ भरपूर जीवन का प्रतीक है। प्रसिद्ध सलाहकार ZZ आर्किटेक्ट्स और कूपर्स हिल द्वारा तैयार किए गए अंदरूनी भाग, शानदार बनावट, ज्यामितीय पैटर्न, तिरछी रेखाओं, पारंपरिक सामग्रियों और आकर्षक दृश्यों के माध्यम से विलासिता और परिष्कार को प्रदर्शित करते हैं।

शेथ एवलॉन में सबसे नए जोड़े में निजी डेक के साथ शानदार 5-बेडरूम वाले आवास शामिल हैं, जो शानदार शहर के दृश्य पेश करते हैं। निवासी 35+ से अधिक उच्च-स्तरीय सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जो एक शानदार और परिष्कृत जीवन शैली के लिए एक प्राचीन कैनवास बनाते हैं। इस परियोजना में अच्छी तरह से सुसज्जित 4 और 3 BHK अपार्टमेंट भी हैं।

The 2722 Life at Sheth Avalon

अश्विन शेठ ग्रुप के मुख्य बिक्री एवं विपणन अधिकारी (सीएसएमओ)  भाविक भंडारी ने कहा, “‘द 2722 लाइफ’ अभियान के शुभारंभ के साथ, हम 5 बीएचके आवासों के लिए सबसे बड़ा कालीन क्षेत्र प्रदान करके ठाणे में विलासिता के लिए एक नया मानक स्थापित कर रहे हैं। यह पहल हमारे प्रतिष्ठित ग्राहकों को बेजोड़ विलासिता और विशाल रहने की जगह प्रदान करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

शेठ एवलॉन ऐतिहासिक भव्यता को समकालीन परिष्कार के साथ सहजता से जोड़ता है, जो कि बेस्पोक सुविधाओं और बेजोड़ सुविधा द्वारा चिह्नित एक शानदार जीवन शैली प्रदान करता है। हम केवल घर नहीं बना रहे हैं; हम विलासिता की विरासत गढ़ रहे हैं।”

ठाणे के प्रतिष्ठित प्लेटिनम बेल्ट में स्थित, शेठ एवलॉन अपने आलीशान आवासों, संपन्न व्यापारिक जिले और असाधारण खुदरा अनुभवों के लिए प्रसिद्ध है। यह परियोजना शीर्ष-स्तरीय स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, खुदरा और ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे से तेज़ कनेक्टिविटी तक सुविधाजनक पहुँच सुनिश्चित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}