Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

बार डांसर से बलात्कार के आरोप में सोलापुर तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज !!!

शहाजहान अत्तार : सहायक ब्यूरो प्रमुख

सोलापुर:– सोलापुर के सराफ व्यवसायी माणिक सुरेश नारायणपेटकर के खिलाफ बार डांसर से बलात्कार के आरोप में सोलापुर तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

बात ये है कि पीड़िता फरवरी 2024 में काम के सिलसिले में सोलापुर आई थी. उस वक्त पीड़िता अपने भाई के लिए अंगूठी खरीदने आरोपी के नारायण पेठकर के ज्वैलर्स दुकान पर गई थी। उस वक्त आरोपी ने पीड़ित से उसकी निजी जानकारी पूछी और पूछा कि वह कहां से आयी है।

उस वक्त पीड़िता ने उन्हें बताया कि मैं ऑर्केस्ट्रा बार डांसर हूं और काम की तलाश में हूं. उस समय, आरोपी ने पीड़िता से संपर्क किया क्योंकि वह कई बार मालिकों को जानता था और उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता से फोन पर बात करने लगा।

इसके बाद पीड़िता दोबारा सोना खरीदने के लिए आरोपी की दुकान पर गई, उसने सोना खरीद लिया और पीड़िता ने ऑनलाइन पेमेंट भेजा और चली गई. बाद में उसी दिन, आरोपी ने पीड़ित को शाम को बार्शी रोड आने के लिए कहा क्योंकि वह उसे बार मालिक से मिलवाएगा।

इसलिए पीड़िता रिक्शा लेकर बार्शी रोड पर एक लाउंज में गई जहां आरोपी ने उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसकी जेब से पिस्तोल निकाल ली और उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उक्त अपराध में आरोपी माणिक सुरेश नारायण पेठकर को पुलिस द्वारा दिनांक 31/5/2024 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}