Advertisement
राजनीति

यह चुनाव धनबल बनाम जनबल है-नीलेश लंके

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

अहिल्यादेवी(अहमदनगर) नगर: – इस खबर की जांच कर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। अहमदनगर महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार नीलेश लंके ने पैसे बांटने का वीडियो शेयर किया है।

उम्मीदवार  नीलेश लंके ने तीन वीडियो शेयर किए हैं। पहले वीडियो में बीजेपी पारनेर तालुका अध्यक्ष राहुल शिंदे पैसे बांटते हुए सामने आए हैं। नीलेश लंके ने कहा, बीजेपी अहमदनगर लोकसभा क्षेत्र में बारामती की तरह पैसे बांटने का सिलसिला दोहराती रही।

लेकिन यह धनबल जनबल से नही दब जायेगा। भाजपा पारनेर तालुका अध्यक्ष राहुल शिंदे के पैसे बांटने के वीडियो की जांच की जानी चाहिए और संबंधितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

पारनेर बीजेपी तालुक अध्यक्ष राहुल शिंदे और नीलेश लंका के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. आधी रात को दोनों पक्षों के कार्यकर्ता सड़क पर भिड़ गये। पैसों से भरा बैग सड़क पर गिरने का वीडियो वायरल हो गया है।

लंकाई कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि संबंधित धन मतदाताओं को वितरित करने के लिए लाया गया था। राहुल का आरोप है कि कुछ महिलाओं ने उनकी कार पर हमला किया। पारनेर पुलिस में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. यह घटना पारनेर तालुका के वडज़िरे में हुई।

नीलेश लंके ने क्या कहा?

नीलेश लंके ने कहा, यह चुनाव धनबल बनाम जनबल है। इस चुनाव में विखे परिवार की ओर से अहमदनगर में पैसों की बारिश हुई है और सत्ता का दुरुपयोग भी हुआ है। अहमदनगर लोकसभा के लोग स्वाभिमानी हैं, वे भाजपा के धन और सत्ता के लालच में नहीं फंसेंगे। बीजेपी को हार का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए ऐसी चीजें हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}