Advertisement
महाराष्ट्र

एगो मीडिया कंपनी के मालिक भावेश भिंडे पर मामला दर्ज !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

घाटकोपर-मुंबई: दुर्घटना के आरोपी भावेश भिंडे को ढुंडने पुलीस की दो टीम बनाई घाटकोपर होर्डिंग दुर्घटना के मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुए एगो मीडिया कंपनी के मालिक भावेश भिंडे पर मुलुंड पुलिस स्टेशन में बलात्कार और मुंबई नगर निगम अधिनियम के तहत 21 मामले दर्ज किए गए हैं।

घाटकोपर में हुए हादसे के बाद भिंडे अपने परिवार के साथ फरार हैं और बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की मांग की है।

सोमवार को घाटकोपर ईस्ट में हुए होर्डिंग हादसे में 14 लोगों की जान चली गई है। इस मामले में होर्डिंग कंपनी एगो मीडिया के मालिकों, निदेशकों, अधिकारियों और सिविल ठेकेदारों के खिलाफ पंतनगर थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। भिंडे की तलाश के लिए पंतनगर पुलिस की दो टीमें बनाई गई हैं।

चौंकाने वाली बात यह है कि भावेश भिंडे के खिलाफ जनवरी में मुलुंड पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में कोर्ट ने भिंडे को गिरफ्तारी से पहले जमानत दे दी है. इस बीच, 2009 में भिंडे ने मुलुंड से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}