Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

अंतरराष्ट्रीय ड्रग मामले में सबसे बड़ा अपडेट !!!

जावेद अत्तार : आंचलिक प्रमुख- पश्चिमी भारत

पुणे : अंतरराष्ट्रीय ड्रग मामले में सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है. ड्रग मामले में मास्टरमाइंड कौन है इसका खुलासा हो गया है। इस रैकेट का मास्टरमाइंड संदीप उर्फ ​​सन्नी धुनिया है और वह मूल रूप से पटना का रहने वाला है। पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच की कई टीमें सनी की तलाश कर रही हैं। सनी का परिवार लंदन में रहता है। सन्नी को 2016 में कुरकुंभ में छापेमारी में पकड़ा गया था।

उस समय 350 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया गया था और वह इस मामले में जेल की सजा काट रहे थे। यहीं उनकी मुलाकात वैभव माने और हैदर शेख से हुई और ड्रग केस की शुरुआत हुई।

इस बीच पुणे पुलिस ने पिछले 2 दिनों में पुणे पुलिस क्राइम ब्रांच की दिल्ली में छापेमारी के दौरान 970 किलो एमडी ड्रग्स जब्त किया है. 900 किलो एमडी ड्रग्स की कीमत 2000 करोड़ रुपये।

राजधानी दिल्ली में पुणे पुलिस की कार्रवाई की तस्वीरें सामने आई हैं. पुणे पुलिस ने 3 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। दिल्ली में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस आज रात पुणे लाएगी।

पुणे इंटरनेशनल ड्रग मामले में हर दिन नए-नए पेंच जुड़ते जा रहे हैं। पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का ड्रग स्टॉक जब्त किया है।

इस मामले की तह तक जाने के लिए क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}