Advertisement
झारखण्ड

कुजामा लोडिंग पॉइंट पर ट्रक लोडिंग कोयला में वर्चस्व को लेकर संयुक्त मोर्चा !!!

प्रतीक सिंह : गोविंदपुर प्रतिनिधि

झरिया: कुजामा आउटसोर्सिंग परियोजना से निकलने वाली कोयला को ट्रक में लोडिंग करने के सवाल पर शनिवार को कई ट्रेड यूनियन के समर्थक जुटने से तनाव हो गया। तनाव को देखते हुए बिना कोयला लोड किए हैं चार ट्रक वापस चले गए। एक तरफ संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में जनता श्रमिक संघ, मासस और बिहार कोलियरी कामगार यूनियन के नेतृत्व में मजदूर थे जबकि दूसरे तरफ भाजपा के नेतृत्व में मजदूर थे स्थिति तनाव पूर्ण हो गया है।

सुबह जैसे ही इस लोडिंग पॉइंट पर ट्रक कोयला लोड करने को आया संयुक्त मोर्चा की ओर से मजदूर एक ट्रक को घुसा कर पेलोडर लोडिंग करना चाहा तभी भाजपा कार्यसमिति सदस्य ललन पासवान के नेतृत्व में मजदूर आ गए ।

ललन पासवान का कहना है कि स्थानीय लोग कोयला लोड करेंगे। लेकिन बाहरी लोग आएंगे तो इसका विरोध होगा। उधर जनता श्रमिक संघ के छोटू सिंह, रविकांत पासवान मासस के सपन पासवान कामता पासवान बिहार कोलियरी कामगार यूनियन के राजेंद्र पासवान ने भी कहा कि स्थानीय लोग ही कोयला लोड करेंगे बाहरी को नहीं चलने दिया जाएगा। दोनों ओर से अपने-अपने समर्थकों को लेकर स्थानीय को रोजगार के सवाल पर प्रदर्शन किया। इस बीच दोनों ओर से हो हंगामा हुआ बाद में ट्रक बिना कोयला लोड किए हैं वापस चले गए। दोनों ओर से एक दूसरे को बाहरी कह रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}