Advertisement
महाराष्ट्र

शरद पवार गोविंद बाग में कई कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं की मुलाकात !!!

जावेद अत्तार - विशेष प्रतिनिधि

गोविंद बाग-महाराष्ट्र:- दिवाली के मौके पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार आज गोविंद बाग में कई कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।पवार परिवार हर साल दिवाली के मौके पर गोविंद बाग में इकट्ठा होता है। इस साल भी पवार परिवार गोविंद बाग में इकट्ठा हुआ है. दिलचस्प बात यह है कि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी गोविंद बाग आए हैं।

सूत्रों ने जानकारी दी है कि अजित पवार अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार और बेटे पार्थ पवार के साथ गोविंद बाग में भी दाखिल हुए।दिलचस्प बात यह है कि आज दोपहर  शरद पवार के निवास ” गोविंद बाग ” में आयोजित पाड़वा कार्यक्रम से अजित पवार नदारद रहे. इसलिए पूरे राज्य में इसकी चर्चा होने लगी।

क्योंकि अजित पवार कई सालों तक शरद पवार के साथ दिवाली पाड़वा कार्यक्रम में जाते थे। लेकिन वह आज मौजूद नहीं थे. इससे तरह-तरह की चर्चाएं उठीं। लेकिन अब विश्वस्त सूत्रों से खबर है कि अजित पवार गोविंद बाग में दाखिल हो गए हैं। सूत्रों ने जानकारी दी है कि अजित पवार, शरद पवार के साथ लंच करेंगे. इसलिए दिवाली पाड़वा परिवार एक साथ मनाएगा।

खबर है कि अजित पवार आज सुबह काटेवाड़ी आये थे। लेकिन काटेवाड़ी में होने के बावजूद अजित पवार आज दोपहर गोविंद बाग नहीं आये। काटेवाड़ी में भाऊबीज कार्यक्रम होगा। उससे एक दिन पहले आज उन्होंने काटेवाड़ी में प्रवेश किया।

वे आज दोपहर गोविंद बाग में दाखिल नहीं हुए। लेकिन रात में वह शरद पवार के साथ डिनर के लिए गोविंद बाग के लिए रवाना हो गए हैं।एनसीपी कार्यकर्ता आज सुबह से ही गोविंद बाग में शरद पवार से मुलाकात कर रहे हैं। वे शरद पवार का आशीर्वाद ले रहे हैं।

लेकिन सुबह से अजित पवार के गोविंद बाग नहीं आने से कार्यकर्ताओं के मन में असमंजस की स्थिति बनी रही। लेकिन अजित पवार रात में डिनर के लिए गोविंद बाग आए हैं। गोविंद बाग में शरद पवार और अजित पवार की ये मुलाकात अहम है। यह देखना अहम होगा कि इस बैठक में क्या चर्चा होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}