Advertisement
झारखण्ड

चिरकुंडा बराकर पुल पर नशे में धुत कार सवार ने बाइक चालक को मारी टक्कर बाइक चालक की मौत !!!

निरसा:प्रतिनिधि

निरसा:-चिरकुंडा थाना अंतर्गत देर रात नशे में धुत स्विफ्ट कार चालक और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद मृत युवक अनीस कुमार (21 वर्ष) के पिता अजय सिंह ने पुलिस को घटना की लिखित जानकारी दिया। जिसमें मृतक के पिता ने बताया है कि उनका पुत्र शनिवार को बराकर से रात 10 बजे अपने घर बाइक संख्या JH 10 CS 5715 पर सवार होकर गोपालपुरा लौट रहा था।

इसी दौरान चिरकुंडा से बराकर की ओर जा रही स्विफ्ट कार संख्या JH 09 AV 6817 से बाइक की टक्कर हो गई। जिससे उनका पुत्र घायल हुआ। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल अनीस को समीप के आस्था अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक अनीस के पिता अजय सिंह ने चिरकुंडा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। शिकायत में कार चालक शैलेंद्र झा, मालिक अजीत कुमार उर्फ अजीत तिवारी तथा कार पर सवार अंकुर मिश्रा के अलावा दो अन्य को आरोपी बताया है।इधर रविवार सुबह काफी मशक्कत के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों की पहल पर मृतक के परिजन को 2.5 लाख रूपये की मदद दिए जाने के बाद मामला शांत हुआ और पूरे मामले को रफा दफा कर दिया गया ! वही टक्कर मार के भागने वाली कार को चिरकुंडा नीचे बाजार और स्थानीय लोगो पीछा कर कार चालक को पकड़ा।

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उसे चिकित्सालय भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया!बता दे कि घटना होने के एक कारण ये भी है की बराकर पुल में अंधेरा होना। नगर परिषद द्वारा जिस कंपनी को लाइट की देख रेख दी गई है उनका न तो यह कोई कार्यालय है ना कोई पदाधिकारी , लगभग कई दिनों से चिरकुंडा बराकर पुल ही नही चिरकुंडा क्षेत्र में कई जगह लाइट खराब है जो आज तक बनी ही नहीं आखिर पदाधिकारी क्या कर रहे है।

दूसरी और पुल के समीप में कोई स्पीड ब्रेकर भी नही है वैसे भी चिरकुंदा नगर परिषद क्षेत्र हो या मैथन पचेत या निरसा क्षेत्र हो यहां बाइकर्स हो या कार चालक सब सभी रेस लगाते देखे जा सकते है आज एक घटना हुई है अगर रेस लगाने वालो पर नकेल कसी नही गई तो आगे भी घटना होने से संभावना है। वैसे देखा जाए तो इसमें ज्यादा तर नाबालिक लड़के होते हैं वही केवल खानापूर्ति के नाम पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाता है प्रशासन सिर्फ मूक दर्शक बना हुआ है ! आगे जनता समझदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}