Advertisement
जन दर्शन- विकास

मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने बहु-विषयक क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान (एमडीजेडआरटीआई), भूली का निरीक्षण किया !!!

आसनसोल:प्रतिनिधि

 

आसनसोल:-चेतना नंद सिंह मंडल रेल प्रबंधक, पूर्व रेलवे आसनसोल ने एमडीजेडआरटीआई (मल्टी डिसिप्लिन जोनल रेलवे ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट)/भूली का निरीक्षण किया।

सिंह ने आसनसोल मंडल के शाखा अधिकारियों के साथ एमडीजेडआरटीआई/भूली का दौरा किया और नवनिर्मित केंद्रीकृत मेस, कर्मचारी कैंटीन, अन्य छात्रावास परिसर, मॉडल कक्ष, एमडीजेडआरटीआई/भूली के प्रशासनिक भवनों का निरीक्षण किया। श्री सिंह ने इस प्रशिक्षण केंद्र को और भी बेहतर ढंग से विकसित करने के लिए प्रशिक्षकों और प्रशिक्षुओं के साथ बातचीत की ताकि अपेक्षित संसाधनों की आवश्यकता का आकलन किया जा सके।

सिंह ने मंडल रेल प्रबंधक/धनबाद के साथ एक बैठक भी की और धनबाद मंडल के साथ गाड़ियों के इंटरचेंज को आसान बनाने के बारे में चर्चा की ताकि समय की पाबंदी और गतिशीलता में सुधार हो।मंडल रेल प्रबंधक, आसनसोल ने कुमारधुबी में अमृत स्टेशन के तहत स्टेशन विकास कार्यक्रम के प्रगति कार्य की भी समीक्षा की।

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने ट्रैक की स्थिति और ट्रैक स्थल पर फील्ड स्टाफ द्वारा किए जा रहे अन्य संबंधित रखरखाव कार्य और संरक्षा उपायों की जांच करने के लिए आसनसोल – धनबाद-आसनसोल सेक्शन का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण भी किया।इस निरीक्षण के दौरान मंडल रेल प्रबंधक के साथ नामित शाखा अधिकारी और वरिष्ठ पर्यवेक्षकगण थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}