Advertisement
जन दर्शन- विकास

दुर्गा पूजा के मद्देनजर कतरास थाना में शांति समिति की बैठक संपन्न !!!

कतरास:प्रतिनिधि

कतरास:-  कतरास थाना प्रांगण में सोमवार को शांति समिति की बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता थानेदार रणधीर सिंह ने की. जबकि संचालन मो शहाबुद्दीन ने किया। बैठक में शांतिपूर्ण दुर्गा पूजा मनाने का निर्णय लिया गया. डीएसपी निशा मुर्मू ने कहा कि पूजा के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस जगह-जगह उपलब्ध रहेगी। पूजा कमेटी मेले में अगर ड्रोन की व्यवस्था करते हैं तो अच्छा होगा।

कहीं अगर कोई छोटी-मोटी बात होती है तो लोग कानून को अपने हाथ में नहीं ले। प्रशासन को सूचित करें कार्रवाई की जाएगी। मेला ठेला में उपद्रवियों पर नजर रखने के लिए सादे लिबास में पुलिस घूमेगी। मेले में रात 10 बजे के बाद बाजा का साउंड घटा दिया जाए कतरास।

कतरास थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने थानेदार ने पूजा कमेटी के सदस्यों से मेले में भीड़ भाड़ के इलाकों में सीसी कैमरा लगाने की अपील की बाघमारा अंचलाधिकारी बाघमारा रवि भूषण ने कहा कि बाजा का साउंड एक सीमित हो लोग तेज आवाज में बजाना बजा बजाये।

मौके पर बिजली विभाग के एसडीओ राकेश कुमार महतो, अंगारपथरा ओपी प्रभारी सत्येंद्र पाल, सोनारडीह प्रभारी श्वेता कुमारी, मो शहाबुद्दीन, मुन्ना सिद्दीकी, एतराम कुरैशी, जिप सदस्य जितेश रजवार, महेश पासवान,हरि अग्रवाल, प्रिंस शर्मा, कमलेश सिंह, कांग्रेस नेता अशोक लाल,सच्चिदानंद पांडे,जावेद रजा, पंकज सिन्हा, मुकेश भट्ट, मानसिंह, बबलू बर्मन, एनुल हक, अमित भगत, रघुनाथ हजारी, बिल्लू चटर्जी, विजय महाजन ,सुरेन्द्र प्रसाद, रामवचन पासवान, मो अफसर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}