Advertisement
महाराष्ट्र

मंदिर में तोड़फोड़ कर श्रद्धालुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ :- कंधार शहर के अष्टभुजा खड़नकी माता मंदिर क्षेत्र में गंदगी का साम्राज्य फैला हुआ है। इससे श्रद्धालुओं का स्वास्थ्य खतरे में है। इस मंदिर में तोड़फोड़ कर श्रद्धालुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है. इस संबंध में एक लिखित बयान के जरिए मांग की गई कि गणेशोत्सव से पहले इस क्षेत्र की सफाई की जाए. लेकिन नगर निगम प्रशासन ने कोई संज्ञान नहीं लिया है।

लेकिन नगर निगम प्रशासन जानबूझकर इन गंभीर मामलों को नजरअंदाज कर रहा है. नगर निगम प्रशासन को आगामी नवरात्र पर्व से पहले इस क्षेत्र की सफाई करानी चाहिए। अन्यथा भाजपा नगर अध्यक्ष एड. गंगा प्रसाद यन्नावर ने एक बयान के माध्यम से कंधार नगर आयुक्त को सूचित किया।

कंधार नगर आयुक्त को दिए एक बयान में कहा गया कि कंधार शहर के ग्राम देवता अष्टभुजा खडंकी माता मंदिर, सिद्धिविनायक गणेश मंदिर, तलाव कट्टा क्षेत्र में भारी मात्रा में गंदगी फैली हुई है। यहां नाले का दुर्गंधयुक्त गंदा पानी छोड़ा जा रहा है। इससे श्रद्धालुओं का स्वास्थ्य खतरे में है।

नगर निगम प्रशासन को हिंदुओं की जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए आगामी नवरात्र पर्व से पहले इस क्षेत्र की सफाई करानी चाहिए। साथ ही नाले की दुर्गंधयुक्त गंदगी को स्थाई रूप से ठीक किया जाए, अन्यथा मंगलवार 10 अक्टूबर से कंधार शहर के सभी श्रद्धालुओं की ओर से नगर निगम कार्यालय के सामने मार्च निकाला जाएगा और आमरण अनशन किया गया है. भाजपा के नगर अध्यक्ष एडवोकेट ने दी चेतावनी गंगा प्रसाद यन्नावर ने कंधार नगर आयुक्त को एक बयान दिया है।इस बयान की प्रतियां कलेक्टर (नांदेड़), पुलिस अधीक्षक (नांदेड़), उप मंडल अधिकारी (कंधार), उप मंडल पुलिस अधिकारी (कंधार), तहसीलदार (कंधार), पुलिस निरीक्षक (कंधार) को दी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}