Advertisement
जन दर्शन- विकास

“मुखिया संघ, लोहरदगा ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा और उचित कार्रवाई की मांग की-बासुदेव उरांव !!!

लोहरदगा : प्रतिनिधि

लोहरदगा: मुखिया संघ, लोहरदगा के अध्यक्ष बासुदेव उरांव की अगुवाई में शनिवार को लोहरदगा पुलिस अधीक्षक महोदय को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन के माध्यम से जिला के सभी मुखियाओं ने कहा कि राजु गुप्ता के द्वारा किस्को प्रखण्ड के सभी पंचायत के मुखियाओं से रंगदारी माँगने एवं जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया गया है।

इस संबंध में निवेदन पूर्वक बताया गया है कि राजू गुप्ता, ग्राम + पोस्ट तिसिया, थाना-किस्को, जिला – लोहरदगा के निवासी एवं आजसू पार्टी केन्द्रीय कार्यकर्ता, लोहरदगा के द्वारा किस्को प्रखण्ड के सभी पंचायत के मुखियाओं के साथ पूर्व में हर एक पंचायतों के सभागार कक्ष में टेबल कुर्सी एवं जरुरत के अन्य समानों की खरीदारी में अनियमितता एवं सरकारी पैसा का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया था ।

इसके बाद सभी मुखियाओं से रंगदारी पूर्वक पैसों का माँग किया गया। जब पैसा देने किये जाने पर गाली गलौज एवं जाति-सूचक शब्द का बार- बार प्रयोग करते से इनकार हुए कहा गया कि सभी मुखियाओं को जेल भेज दूँगा।

यह सब मुखियाओं के साथ अभद्र व्यवहार से जिला के पुरे मुखियाओं का छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। हम मुखियाओं को आदिवासी समझ कर मानसिक रूप से प्रताडित करने या छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस तरह के व्यवहार से जिला के सभी मुखियागण आकोसित एवं मानसिक रूप से आहत है। महोदय से अनुरोध है कि इस विषय पर उचित कानून कार्रवाई कर जांच करने की मांग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}