Advertisement
जन दर्शन- विकास

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने पुणे का दौरा किया !!!

पुणे : प्रतिनिधि

पुणे: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने पुणे का दौरा किया और उनके द्वारा सहकारिता विभाग के सीआरसीएस पोर्टल का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर देशभर की बहुराज्यीय सहकारी समितियों के प्रतिनिधियों की बैठक भी हुई. कार्यक्रम का आयोजन पिंपरी चिंचवड़ के रामकृष्ण मोरे ऑडिटोरियम में किया गया था। इस मौके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, अजित पवार भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में अमित शाह ने अजित पवार को लेकर मजेदार बयान दिया।

जब अमित शाह अपने भाषण के लिए खड़े हुए तो उन्होंने गणमान्य लोगों का नाम लेकर स्वागत किया. फिर उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में अजितदाद का जिक्र किया. शाह ने कहा, ”उपमुख्यमंत्री बनने के बाद अजित दादा पहली बार आए हैं और मैं पहली बार उनके साथ मंच पर मौजूद हूं. मैं अजित दादा से एक बात कहना चाहता हूं कि लंबे समय के बाद आखिरकार आप बैठे हैं” सही जगह। यह जगह आपके लिए सही थी, लेकिन आप बहुत देर से आये।”

अमित शाह के इस वाक्य पर पूरे हॉल में हंसी गूंज उठी. एकनाथ शिंदे, देवेन्द्र फड़नवीस और उपस्थित अन्य लोग जोर-जोर से हंसने लगे। अजितदाद ने मंच से सीधे हाथ जोड़कर अमितभाई का अभिवादन स्वीकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}