Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

महाराष्ट्र परमाणु निगम धुले जिला कर्मचारी चयन उपाध्यक्ष पद के लिए !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ :-रवीन्द्र खोंडे को महाराष्ट्र परमाणु निगम के धुले जिले के अंतर्गत कर्मचारी संघ के धुले जिला उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया।

धुले जिले को प्राप्त हुआ. एक कोहिनूर हीरा एक विद्वान व्यक्ति जो हमेशा समाज के कल्याण के लिए खड़ा रहता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें कर्मचारी संघ के धुले जिला उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था।

यह पोस्ट तब दी गई जब सोमवार को धुले में कार्यक्रम हुआ. उस समय समाज के अधिकांश पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे। रवीन्द्र खोंडे ने जो विचार व्यक्त किये उससे मेरा ध्यान इस बात पर अधिक केन्द्रित रहेगा कि युवाओं को परमाणु समाज कैसे बनाया जाये और लोग कैसे बने रहेंगे।

क्योंकि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर युवा पीढ़ी समाज में अच्छा काम करेगी तो आने वाली पीढ़ी को कोई परेशानी नहीं होगी। इस प्रकार भाषणों के माध्यम से ज्ञानवर्धन किया। उस समय समाज के सभी बुजुर्गों ने तालियाँ बजाकर खोंडे साहब की प्रशंसा की।

उसके बाद युवराज भाऊ वारुले/राजेश महाले/भगवान चित्ते/दिनेश जी ने समाज के लिए दो ज्ञानवर्धक बातें कही. उन्होंने समाज को ज्ञानवर्धक संदेश दिया।

धुले जिला अध्यक्ष भीमराव जी वारुले ने भी धन्यवाद ज्ञापन और परिचय दिया। उक्त कार्यक्रम को सफलतापूर्वक चलाने के लिए विशाल जी चित्ते धनराज पगारे पप्पू येशी विशाल सूर्यवंशी एवं समाज के सभी युवाओं ने कड़ी मेहनत की। उक्त कार्यक्रम में धुले जिला संगठक सी. महाले और शिरपुर शहर अध्यक्ष रामचन्द्र पवार भी चुने गये. इस अवसर पर क्षेत्र के नाभिक समाज के सभी सदस्यों ने खुशी व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}