Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

वंचित बहुजन आघाडी सालेगांव शाखा प्रमुख पद :प्र. राजीव जी रचोतक !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ – नांदेड़ जिले के सालेगांव से मौजे बौद्ध और मातंग समुदायों के साथ-साथ कुछ अन्य समुदायों के भाइयों के मन में कई वर्षों से सालेगांव में वंचित बहुजन अघाड़ी दलों की एक शाखा स्थापित करने की इच्छा थी। 1/8/2023 को अन्नाभाऊ साठे की जयंती के अवसर पर क्रांतिकारियों के विचार तालिका एवं भारत रत्न डॉ. बाबा साहेब की न्याय अधिकार की लड़ाई मा. और।

प्रकाश जी अंबेडकर के सपने को पूरा करने के लिए और यहां के सभी क्रांतिकारी महापुरुषों के विचारों को आगे बढ़ाने के लिए सालेगांव के सभी समाज बंधुओं ने तन, मन, धन, बहुजन और अन्य सभी समाज के लोगों को एक मत से एकजुट किया , सालेगांव के बहुजनों के हितैषी।

“पत्रकार” माननीय. प्रो राजीवजी गणपतराव रचोतकर को वंचित बहुजन अघाड़ी शाखा के शाखा प्रमुख/अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने भी सहर्ष स्वीकार कर लिया। इसी प्रकार अन्य पदाधिकारी भी निर्वाचित हुए, इसे बहुजन भाइयों ने स्वीकार किया है। बहुजनों और सभी समुदायों, छोटे, बड़े, बड़े, स्त्री-पुरुषों की बहुत दिनों की अभिलाषा पूरी हुई। ऐसी चर्चा भी हुई. वंचित बहुजन अघाड़ी शाखा की स्थापना और चयन प्रक्रिया को लेकर नायगांव तालुका सहित कुंतुर सर्कल और सालेगांव में खुशी का माहौल है। शुभकामनाएं मिल रही हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}