Advertisement
जन दर्शन- विकास

डीवीसी का 76 वां स्थापना दिवस मैथन परियोजना में धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया !!!

धनबाद : विशेष प्रतिनिधि

धनबाद- मैथन:- डीवीसी की मैथन परियोजना में डीवीसी का 76 वां स्थापना दिवस पूरे धूमधाम एवं हर्षोल्लास से मनाया गया।स्थापना दिवस की शुरुवात में परियोजना प्रमुख अंजनी कुमार दूबे के द्वारा मैथन डैम पर स्थित शहीद स्मारक स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया और साथ ही दो मिनट का मौन रखा गया।  इसके बाद प्रशासनिक भवन के प्रांगण में झंडोत्तोलन का कार्यक्रम हुआ ।

इस कार्यक्रम का संचालन उप महा प्रबंधक (प्रशासन)अनूप पुरकायस्थ ने किया !वही परियोजना प्रमुख श्री दूबे ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह अपार हर्ष का विषय है कि डीवीसी अपने 76वें वर्ष में प्रवेश करते हुए, सफलता की निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रहा है और नए कीर्तिमान गढ़ रहा है।

यह सब डीवीसी के कर्मचारियो एवं अधिकारियों की कठिन परिश्रम एवं लगन की वजह से हासिल हुआ है । इसके बाद परियोजना प्रमुख श्री दूबे बी पी नियोगी अस्पताल पहुंचे और उप मुख्य चिकित्सा पदाधिकरी डाक्टर उमेश कुमार के नेतृत्व में अस्पताल परिसर में पौधारोपण किया गया।

इसके बाद संध्या में स्थापना दिवस कार्यकम में डीवीसी पोस्ट ऑफिस स्टेशन क्लब में कर्मचारियों के बच्चे बच्चियों द्वारा अति सुन्दर सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसने सभी आगंतुको का मन मोह लिया । इस संपूर्ण कार्यक्रम में मानव संसाधन विभाग के परविंद कुमार एवं सुश्री श्यामली कुमारी सहित सीएसआर के कौशलेंद्र कुमार की अहम भूमिका रही।

वहीं इस कार्यक्रम में परियोजना प्रमुख अंजनी कुमार दुबे, मुख्य अभियंता संजीत सिन्हा ,एम के झा, संतोष महापात्रा, विवेक रस्तोगी, जयंता बनर्जी, डिप्टी कमांडेंट सीआईएसएफ, डायरेक्टर सीवीसी शशि राकेश, मंच संचालनकर्ता मिस श्यामली डेप्युटी मैनेजर एचआर और अरविंद सिंह डिप्टी मैनेजर राजभाषा के साथ साथ गन्यमान अतिथिगण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}