Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

डीभीसी के सीनियर डिवीजन मैनेजर सह डिप्युटी मैनेजर पार्थ सारथी दास को मिला बेस्ट एंप्लॉय अवार्ड !!!

धनबाद : विशेष प्रतिनिधि

धनबाद/ कुमारधूबी:- डीभीसी के 76 वें स्थापना दिवस के अवसर पर डीभीसी के सीनियर डिवीजन मैनेजर सह डिप्युटी मैनेजर पार्थ सारथी दास के नेतृत्व में डीभीसी की सीएसआर एक्टिविटी के तहत कुमारधुबी विद्युत उपकेंद्र में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

सर्वप्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर कुमारडूबी विद्युत उपकेंद्र के प्रमुख पार्थ सारथी दास ने सुबह 8:00 बजे झंडातोलन का कार्यक्रम किया इसके बाद रक्तदान शिविर आयोजित किया गया जिसमें उपस्थित डीभीसी के अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा 30 यूनिट रक्त दान किया गया और यह 30 यूनिट ब्लड धनबाद पीएमसीएच ब्लड बैंक को दे दिया गया ।

वहीं सीएसआर कार्यक्रम की तहत उत्क्रमित मध्य विद्यालय ग्राम मेढा में 155 बच्चे बच्चियों को गिफ्ट कीट बाटी गई जिसमें पेंसिल, पेंसिल बॉक्स, कॉपी ,बिस्कुट, केक और वाटर बोतल बच्चों में वितरण की गई।

इस सारे कार्यक्रम में गरिमामयी उपस्तिथि रही डीवीसी पंचेत हॉस्पिटल के डॉ इंद्रनील चट्टोपाध्याय की और साथ ही सुब्रता गांगुली चीफ इंजीनियर सीटीसी,निर्मल्या पाल सीनियर मैनेजर एवं इंचार्ज GOMD / ll ,सुमन भट्टाचार्जी सीनियर मैनेजर,अनुपम मजूमदार सीनियर मैनेजर,हरि नंदन यादव,यशवंत सिंह,रघुबंस राम,राजेश पासवान,अशोक मांजी एवं उनकी धर्मपत्नी आदि लोगों ने रक्तदान किया।

उसके साथ साथ डी भी सी के लिए और श्री दास के लिए स्थापनादिवस का दिन महत्वपूर्ण रहा क्योंकि पार्थ सारथी दास को उनके इंजीनियरिंग और प्रशासनिक कार्यों में उत्कृष्ट और अच्छे व्यवहार कुशल कार्य के लिए बेस्ट एंप्लॉय अवार्ड दिया गया यह कार्यक्रम कोलकाता में धोनो धन्ने ऑडिटोरियम में डी भी सी मुख्यालय द्वारा आयोजित किया गया जहां डी भी सी चेयरमैन की उपस्तिथि में उन्हें बेस्ट एंप्लॉय अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

यह सारी बातें दूरभाष पर पार्थसारथी दास ने कहीं। वहीं इस कार्यक्रम मे डीभीसी के सीनियर अधिकारी सुब्रतो गांगुली साहब, निर्मला पाल, सुमन भट्टाचार्जी,अनुपम मजूमदार, श्रीनिवास जी,राजन प्रसाद की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}